A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में जल्द ही शुरू होगी फिल्मों की शूटिंग: पीएम मोदी

जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में जल्द ही शुरू होगी फिल्मों की शूटिंग: पीएम मोदी

आज प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्र को संबोधित किया। जहां उन्होंने जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में जल्द ही शूटिंग शुरू होने की बात कही।

PM Narendra Modi- India TV Hindi PM Narendra Modi

जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राष्ट्र को संबोधित किया। आर्टिकल 370 हटाने के बाद जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा का ध्यान रखते हुए फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। अब राष्ट्र को संबोधित करते दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में जल्द ही शूटिंग शुरू हो जाएगी।

पीएम मोदी ने कहा- साथियों जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में दुनिया का सबसे बड़ा टूरिस्ट डेस्टिनेशन बनने की क्षमता है। मुझे इसमें सभी लोगों का साथ चाहिए। अब जम्मू-कश्मीर में स्थितियां सामान्य होंगी तो देश ही नहीं दुनिया भर के लोग वहां फिल्मों की शूटिंग करने के लिए आएंगे। मैं फिल्म इंडस्ट्री से ये आग्रह करूंगा कि वो यहां शूटिंग के बारे में अवश्य सोचें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट किया- प्रधानमंत्री की स्पीच सुन रही हूं। जम्मू-कश्मीर के लोगों के लिए उनके सारे शब्द सच हों। उनकी दृष्टि और इरादे के सेल्यूट।

आपको बता दें जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटने के बाद आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म सड़क 2 की शूटिंग पोस्टपोन कर दी गई थी।

Latest Bollywood News