A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PM मोदी ही नहीं, ओबामा समेत ये जानी-मानी हस्तियां बन चुकी हैं बेयर ग्रिल्स के शो का हिस्सा, देखें Video

PM मोदी ही नहीं, ओबामा समेत ये जानी-मानी हस्तियां बन चुकी हैं बेयर ग्रिल्स के शो का हिस्सा, देखें Video

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'Man Vs Wild' में बेयर ग्रिल्स के साथ जंगलों में घूमते दिखाई देंगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PM Modi and Bear Grylls- India TV Hindi PM Modi and Bear Grylls

PM Modi In Man Vs Wild With Bear Grylls: ​देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अलग-अलग देशों की यात्राएं करते हैं, लेकिन इस बार वह टीवी पर एक अलग अंदाज़ में नज़र आएंगे। 12 अगस्त की रात 9 बजे पीएम मोदी डिस्कवरी चैनल के मशहूर कार्यक्रम 'Man Vs Wild' में बेयर ग्रिल्स के साथ जंगलों में खतरों से जूझते दिखाई देंगे। बेयर ने ट्विटर अकाउंट पर इस बारे में जानकारी दी है, लेकिन इस खास रिपोर्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं कि पीएम मोदी से पहले बराक ओबामा समेत कई हस्तियां इस शो का हिस्सा बन चुकी हैं।

पहले बात करते हैं पीएम मोदी की, जो भारत के सबसे पुराने नेशनल पार्क 'जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क' में बेयर ग्रिल्स के साथ दिखाई देंगे। पीएम मोदी हाथों में भाला लिए छोटी-सी नाव में नदी पार करते भी नज़र आएंगे। इस एपिसोड में वन्यजीव संरक्षण और पर्यावरण बदलाव जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को भी संबोधित किया जाएगा। 

ग्रिल्स ने अपने ट्वीट में लिखा है, '180 देशों के लोग जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अनदेखे पहलू से परिचित होंगे, जहां वह दिखाएंगे कि कैसे भारत में वन्य जीवों के संरक्षण के लिए जागरुकता अभियान और भौगोलिक परिवर्तनों के लिए काम हो रहा है। मैन vs वाइल्ड में मेरे साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डिस्कवरी पर देखें।' 

बता दें कि पीएम मोदी ही नहीं, बल्कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी बेयर ग्रिल्स के साथ 'Man Vs Wild' में नज़र आ चुके हैं। ओबामा के अलावा इस शो में कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की है। 

बेयर के शो में Michelle Rodriguez, Jake Gyllenhaal, Stephen Fry, Channing Tatum, Zac Efron, Mel B और Courteney Cox जैसी हस्तियां भी नज़र आ चुकी हैं। 

देखें ये वीडियो:

बता दें कि 'Man Vs Wild' शो पूरी दुनिया में करोड़ों लोगों द्वारा देखा जाता है। इस शो के पूरे विश्व में कई फैंस हैं। 

Also Read:

Pics: फिल्मी कहानी से कम नहीं गुज़री संजय दत्त की ज़िंदगी, नरगिस-सुनील के साथ कुछ यूं बीते हर लम्हें

India Couture Week: रैंप वॉक पर डायना पेंटी ने गाउन में तो रकुल प्रीत ने लहंगा पहनकर बिखेरा जलवा, देखें तस्वीरें

Latest Bollywood News