A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सीक्रेट वेडिंग के बाद हाथों में मेहंदी और चूड़ा पहने दिखी एक्ट्रेस पूजा बत्रा, देखें Pics

सीक्रेट वेडिंग के बाद हाथों में मेहंदी और चूड़ा पहने दिखी एक्ट्रेस पूजा बत्रा, देखें Pics

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पूजा बत्रा और नवाब शाह ने जम्मू-कश्मी में गुपचुप तरीके से शादी की है। इस वेडिंग फंक्शन में सिर्फ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही मौजूद थे।

<p>Pooja Batra and Nawab Shah</p>- India TV Hindi Pooja Batra and Nawab Shah

नई दिल्ली: पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड नवाब शाह से जम्मू-कश्मीर में सीक्रेट वेडिंग की है। शादी के बाद पूजा ने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके हाथों में मेहंदी लगी है और वह लाल चूड़ा पहने नजर आ रही हैं। दरअसल, पूजा और नवाब ने अभी तक शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन उनकी वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Pooja Batra

पूजा की और फोटो सामने आई है, जिसमें वह नवाब के अलावा कुछ अन्य लोगों के साथ नजर आ रही है। ये किसी पार्टी की फोटो है और इसमें भी पूजा के हाथों में मेहंदी लगी है और उन्होंने चूड़ा पहना हुआ है। कुछ दिनों पहले नवाब ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक मेल और दूसरा फीमेल का हाथ था। यकीनन ये हाथ पूजा का ही था, क्योंकि इसमें भी हाथों में चूड़ा था।

Pooja Batra

बता दें कि पूजा बत्रा ने दूसरी बार शादी की है। इसके पहले साल 2000 में उन्होंने ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ. सोनू एस अहलूवालिया संग सात फेरे लिए थे, लेकिन 11 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। पूजा भले ही लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन उन्होंने 'विरासत', 'हसीना मान जाएगी' और 'ABCD 2' जैसी फिल्मों में काम किया है। 

वहीं, नवाब की बात करें तो उन्होंने 'भाग मिल्खा भाग', 'टाइगर जिंदा है' और 'डॉन 2' जैसी फिल्में की हैं। वह बहुत जल्द सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में नजर आएंगे। 

ये पूजा बत्रा की दूसरी शादी है. उन्होंने 2002 में ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ सोनू एस अहलूवालिया से शादी की थी. 2011 में पूजा ने एक्स हसबैंड से तलाक लिया था. बात करें नवाब की तो वो कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. इनमें डॉन 2, भाग मिल्खा भाग, टाइगर जिंदा है जैसी फिल्में शामिल हैं.  

Also Read:

कार्तिक आर्यन ने खरीदा नया घर, स्ट्रगल के दिनों में यहीं पेइंग गेस्ट बनकर रहते थे

लंबे बालों में रणवीर सिंह को पहचानना हुआ मुश्किल, वायरल हो रही है पुरानी तस्वीर

Latest Bollywood News

Related Video