Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड पूजा भट्ट को बहन आलिया की...

पूजा भट्ट को बहन आलिया की पसंद है ये बात, लेना चाहती हैं उनसे टिप्स

नई दिल्ली: महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट इन दिनों 'सड़क 2' की तैयारी कर रही हैं। वह अपनी छोटी बहन आलिया भट्ट से बहुत प्रभावित हैं और उनसे टिप्स भी लेना चाहती हैं। वह आलिया को फॉलो करना चाहती हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 27 Aug 2018, 15:41:45 IST

नई दिल्ली: महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट इन दिनों 'सड़क 2' की तैयारी कर रही हैं। वह अपनी छोटी बहन आलिया भट्ट से बहुत प्रभावित हैं और उनसे टिप्स भी लेना चाहती हैं। वह आलिया को फॉलो करना चाहती हैं।

पूजा अपने पापा महेश भट्ट के साथ एक इवेंट में शामिल हुई थीं। वहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा- "मैंने अलिया भट्ट से एक बात सीखी है कि अगर मुझे उनसे (महेश भट्ट से) जीन्स मिले हैं तो फिर कोई बाधा नहीं है और विशेष रूप से मीडिया के साथ कोई फिल्टर नहीं है। अपने राजों को अपने पास तक बनाए रखना मीडिया के मामले में अधिक फायदेमंद है और यही कारण है कि वाणिज्यिक स्तर पर वह (आलिया) मुझसे ज्यादा सफल है।"

उन्होंने आगे कहा, "जब मैं एक आर्टिस्ट थी तो भारत, दुनिया, फिल्म इंडस्ट्री मेरे स्पष्ट बोलने को समझने के लिए तैयार नहीं थी। इसलिए आलिया ने मुझे सिखाया कि यह जरूरी नहीं है कि दुनिया को हमेशा सच्चाई बताई ही जाए। लेकिन, जैसा कि मैंने कहा कि मुझमें उसका खून है और इसलिए मैं अपनी छोटी बहन से टिप लेना चाहूंगी।"

खबरों के मुताबिक, 'सड़क 2' की शूटिंग अगले साल मार्च में शुरू होगी और फिल्म अगले साल नवंबर में रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत को अप्रोच किया गया है।

फिल्म में पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और संजय दत्त के होने की बात भी सामने आ रही है। आपको बता दें कि 'सड़क' 1991 में रिलीज हुई थी। इसमें पूजा भट्ट और संजय दत्त थे।

Also Read:

तैमूर ने बहन सारा और इनाया के साथ मनाया रक्षाबंधन, PHOTOS VIRAL

पॉलिटिकल फैमिली से हैं सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा, क्या राजनीति में लेंगे एंट्री?

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स को नहीं मिला पा रहा डॉ हाथी का रिप्लेसमेंट, ये है वजह

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन