A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड में आजमाना चाहते हैं किस्मत तो आपके लिए है सुनहरा मौका

बॉलीवुड में आजमाना चाहते हैं किस्मत तो आपके लिए है सुनहरा मौका

बॉलीवुड एक्ट्रेस, बिग बॉस की कॉन्टेस्टेंट, मॉडल, थियेटर आर्टिस्ट और वीडियो जॉकी पूजा मिश्रा आपके लिए स्टारडम का टिकट लेकर आई हैं। इसके लिए आपको केवल पूजा मिश्रा की वेबसाइट पर जाकर फ्री सेमिनार में हिस्सा लेना होगा। 

<p>पूजा मिश्रा</p>- India TV Hindi पूजा मिश्रा

नई दिल्ली: बिग बॉस फेम पूजा मिश्रा नया रिएलिटी शो 'स्पेयर मी द क्रैब मेंटिलिटी' लॉन्च करने के लिए तैयार हैं और नए चेहरों की खोज में हैं। पूजा मिश्रा रिएलटी शो के टॉप 2 या 3 विजेताओं को पूजा मिश्रा की फिल्म 'जड़' में काम करने का मौका मिलेगा। एक बयान में कहा गया कि रिएलटी शो के हर एपिसोड में फिल्म, टीवी, फैशन, एंटरटेनमेंट, खिलाड़ियों और मशहूर कारोबारियों को जज बनने का मौका मिलेगा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस, बिग बॉस की कॉन्टेस्टेंट, मॉडल, थियेटर आर्टिस्ट और वीडियो जॉकी पूजा मिश्रा आपके लिए स्टारडम का टिकट लेकर आई हैं। इसके लिए आपको केवल पूजा मिश्रा की वेबसाइट पर जाकर फ्री सेमिनार में हिस्सा लेना होगा। नए कलाकारों की शॉर्टलिस्टिंग के बाद उनकी एक्टिंग को ग्रूम किया जाएगा। इसके बाद चुने हुए कलाकारों को पूजा के रिएलिटी शो 'स्पेयर मी द क्रैब मेंटिलिटी' में अपने हुनर के जलवे दिखाने का मौका मिलेगा।

यही नहीं, इस शो के 2 या 3 विजेताओं को पूजा मिश्रा प्रॉडक्शंस की आगामी फिल्म 'जड़' में काम करने का मौका मिलेगा। शो के हर एपिसोड में हर बार अलग-अलग फिल्मों और टीवी कलाकारों, मशहूर खिलाड़ियों, फैशन जगत से जुड़ी हस्तियों और कारोबारियों को जज के रूप में भागीदारों की अभिनय क्षमता को परखने का मौका मिलेगा। इस शो से बॉलिवुड में अपना करियर शुरू करने की इच्छा रखने वालों और स्थापित कलाकारों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा।

गौरतलब है कि दिल्ली यूनिवर्सिटी के हंसराज कॉलेज में बिग बॉस फेम पूजा मिश्रा को उनके नए रिएलिटी शो 'स्पेयर मी द क्रैब मेंटेलिटी' के लिए गौरव पुरस्कार से नवाजा गया। पूजा मिश्रा 'बिग बॉस सीजन 5' और 'बिग स्विच' में रनरअप रह चुकी हैं।

Latest Bollywood News