A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'Poster Boys' सनी और बॉबी देओल ने बताई अपनी फिल्म को लेकर दिलचस्प बातें

'Poster Boys' सनी और बॉबी देओल ने बताई अपनी फिल्म को लेकर दिलचस्प बातें

सनी देओल और बॉबी देओल के अभिनय सजी फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज़' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ट्रेलर के रिलीज के बाद से दर्शकों में इस फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ती जा रही थी और आखिरकार आज इंतजार की घड़ियां खत्म हो चुकी हैं।

sunny- India TV Hindi sunny

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और बॉबी देओल के अभिनय सजी फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज़' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ट्रेलर के रिलीज के बाद से दर्शकों में इस फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ती जा रही थी और आखिरकार आज इंतजार की घड़ियां खत्म हो चुकी हैं। फिल्म में इन दोनों के अलावा अभिनेता श्रेयस तलपड़े भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अभिनय करने के साथ वह इसके निर्देशक भी हैं। तीनों ही सितारे पिछले काफी समय से इसके प्रमोशन में जुटे हुए थे। बता दें कि यह फिल्म इसी नाम से बनी मराठी फिल्म का हिन्दी वर्जन है। हाल ही में सनी और बॉबी ने अपनी इस फिल्म को लेकर इंडिया टीवी से खास बातचीत हैं।

सनी ने इस दौरान बताया कि किस तरह से उन्हें इस फिल्म को करने का विचार आया। इसके अलावा सनी ने यहां इस बात का भी खुलासा किया है कि उन्होंने खुद इस फिल्म के सभी कलाकारों को एक साथ जोड़ा। वहीं यह सनी का ही आइडिया था कि फिल्म का निर्देशन श्रेयस को करना चाहिए। इसके पीछे उन्होंने वजह बताई कि वह पहले मराठी फिल्म को प्रोड्यूस कर चुके थे, इसलिए उन्हें पता था कि इस फिल्म को किस तरह से पर्दे पर उतारा जाना चाहिए। इस फिल्म में बॉबी 3 साल के बाद एक बार फिर से नजर आ रहे हैं। इसे उनकी कमबैक फिल्म भी कहा जा रहा है।

फिल्म में कई बेहतरीन संवाद और शानदार एक्शन भी देखने को मिल रहा है। फिल्म में सनी देओल एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर की भूमिका में दिख रहे हैं, वहीं बॉबी देओल एक टीचर का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे है, जो अपने आप में एक मजेदार करेक्टर है, फिल्म में श्रेयस एक नॉन कलेक्टर हैं। (Poster Boys Quick Movie Review: जबरदस्त कॉमेडी के साथ अहम संदेश देती है सनी देओल की फिल्म)

Latest Bollywood News