Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 83 फिल्म: कपिल देव ने रणवीर...

83 फिल्म: कपिल देव ने रणवीर सिंह को सिखाया अपना नटराज शॉट, शेयर किया Video

रणवीर सिंह अपनी एक्टिंग की दम मनवा चुके हैं। खासकर उनकी दो फिल्म जोया अख्तर की 'गली ब्वॉय' और संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में काम करने के बाद शायद ही कोई उनकी एक्टिंग को लेकर सवाल पूछ सकता है। लेकिन अब उनकी आने वाली फिल्म 83 जो हर मामले में इन सभी फिल्मों से अलग हटकर होने वाली है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 07 Apr 2019, 8:00:16 IST

नई दिल्ली: रणवीर सिंह अपनी एक्टिंग की दम मनवा चुके हैं। खासकर उनकी दो फिल्म जोया अख्तर की 'गली ब्वॉय' और संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में काम करने के बाद शायद ही कोई उनकी एक्टिंग को लेकर सवाल पूछ सकता है। लेकिन अब उनकी आने वाली फिल्म 83 जो हर मामले में इन सभी फिल्मों से अलग हटकर होने वाली है। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म 83 में रणवीर हरफनमौला क्रिकेटर कपिल देव का रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म को डॉयरेक्टर कर रहे हैं कबीर खान। यह फिल्म अगले साल यानि 2020 अप्रैल में रिलीज की जाएगी। जैसा कि आपको पता है यह फिल्म साल 83 पर आधारित है जब भारत ने पहली बार वर्ल्ड कप जीता था और उस वक्त इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन कपिल देव थे। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का रोल निभा रहे हैं तो लाजमी है उन्हें कपिल देव की तरह क्रिकेट की बारीकियां सीखनी ही पड़ेगी।

बता दें कि गली बॉय की सफलता के बाद अब रणवीर सिंह 83 फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए कपिल देव खुद रणवीर सिंह को ट्रेनिंग दे रहे हैं। रणवीर सिंह ने ट्रेनिंग की वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

रणवीर सिंह द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कपिल देव अपना सिग्नेचर नटराज शॉट मार रहे हैं। रणवीर ने इसके कैप्शन में लिखा- Working the NatrajShot with the Man Himself. रणवीर सिंह 83 की कास्ट के साथ धर्मशाला के मैदान में प्रैक्टिस कर रहे हैं। 

रणवीर सिंह 1983 वर्ल्ड कप टीम के फास्ट बॉलर बलविंदर सिंह संधू से भी ट्रेनिंग कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का रोल निभा रहे हैं। रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह अपनी एथेलिटिक लाइफ स्टाइल को पूरी तरह से एंजॉय कर रहे हैं। 

100 दिन तक चलेगी शूटिंग 
83 फिल्म की शूटिंग 15 मई से शुरू होगी। 100 दिन तक चलने जा रही फिल्म की शूटिंग के कुछ सीन्स लंदन और स्कॉटलैंड में भी शूट किए जाएंगे। इससे पहले रणवीर ने प्रैक्टिस सेशन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन फोटोज में रणवीर स्टार कास्ट के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। ये फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 विश्वकप जीत पर आधारित है। इस फिल्म को बजरंगी भाईजान के डायरेक्टर कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। 

ऐसी है 83 की स्टार कास्ट 
83 फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का रोल निभा रहे हैं। वहीं, ताहिर राज भसीन सुनील गावस्कर के रोल में होंगे। मोहिंदर अमरनाथ का रोल साकिब सलीम निभाएंगे।  एमी वर्क बलविंदर सिंह संधू, साहिल खट्टर सैयद किरमानी के रोल में होंगे।  चिराग पाटिल अपने पिता संदीप पाटिल के रोल में होंगे। पंजाबी सिंगर और एक्टर हार्डी संधू मदनलाल और साउथ के एक्टर जीवा कृष्णमाचारी श्रीकांत के रोल में होंगे। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी टीम इंडिया के तत्कालीन मैनेजर मान सिंह का रोल निभाएंगे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन