A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रोमांस के बाद अब एक्शन करते नज़र आए प्रभास-श्रद्धा कपूर, Saaho का नया पोस्टर आउट

रोमांस के बाद अब एक्शन करते नज़र आए प्रभास-श्रद्धा कपूर, Saaho का नया पोस्टर आउट

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' अगले महीने 30 अगस्त को रिलीज होगी। इसी दिन सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' भी रिलीज होगी। ऐसे में दोनों फिल्मों की बीच दिलचस्प टक्कर देखने को मिलेगी।

Prabhas and Shraddha Kapoor in Saaho- India TV Hindi Prabhas and Shraddha Kapoor in Saaho

मुंबई: प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर मूवी 'साहो' लगातार सुर्खियों में है। इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाने से लेकर फिल्म के गाने और पोस्टर तक... फैंस बेसब्री से इसकी रिलीज़ डेट का इंतज़ार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही मूवी का एक पोस्टर सामने आया था, जिसमें प्रभास-श्रद्धा रोमांस करते दिखाई दे रहे थे और अब दूसरा पोस्टर जारी किया गया है।

इस नए पोस्टर में प्रभास और श्रद्धा एक्शन मूड में नज़र आ रहे हैं। दोनों अपने दुश्मनों पर गोलियां बरसा रहे हैं, जिसे देखकर फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है।

गौरतलब है कि ब्लॉकबस्टर 'बाहुबली' के बाद प्रभास 'साहो' में दिखाई देंगे। 'बाहुबली' फिल्म से उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ था। अब वह बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा के साथ रोमांस और एक्शन करते दिखाई देंगे।

बता दें कि 'साहो' अब 15 अगस्त के बजाय 30 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म निर्माताओं की तरफ से एक प्रवक्ता ने एक बयान में कहा था, 'हम बहुत ज्यादा दर्शकों को फिल्म के लिए देखना चाहते हैं। फिल्म के एक्शन को और बेहतर दिखाने के लिए हमें समय चाहिए।'

'साहो' में जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर, अरुण विजय और मुरली शर्मा ने भी काम किया है। यह एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। 

Also Read:

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया 'सतर्कतापूर्ण शब्द', लिखा- सोशल मीडिया बन रहा है पांचवा स्तंभ...

'उस तरह की बात' करने के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर पर शेयर किया नंबर

Latest Bollywood News

Related Video