A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राजामौली के बेटे कार्तिकेय की शादी आज, संगीत सेरेमनी में 'बाहुबली' ने मचाया धमाल

राजामौली के बेटे कार्तिकेय की शादी आज, संगीत सेरेमनी में 'बाहुबली' ने मचाया धमाल

साद की वेडिंग सेरेमनी जयपुर में रखी गई है। इस खास मौके पर प्रभास, अनुष्का, नागार्जुन, सुष्मिता समेत कई टॉलीवुड स्टार्स पहुंच चुके हैं। राजामौली के बेटे की शादी के लिए जयपुर सज चुका है। 

<p>राजामौली के बेटे...- India TV Hindi राजामौली के बेटे कार्तिकेय की शादी

नई दिल्ली: बाहुबली के मास्टरमाइंड एस.एस राजामौली के बेटे कार्तिकेय और पूजा प्रसाद की वेडिंग सेरेमनी जयपुर में रखी गई है। इस खास मौके पर प्रभास, अनुष्का, नागार्जुन, सुष्मिता समेत कई टॉलीवुड स्टार्स पहुंच चुके हैं। राजामौली के बेटे की शादी के लिए जयपुर सज चुका है। कार्तिकेय और पूजा आज सात जन्मों के बंधन में बंध जाएंगे। इस शाही शादी के लिए साउथ के सभी स्टार्स 27 दिसंबर से ही पहुंचना शुरू हो चुके थे। सोशल मीडिया पर कार्तिकेय और पूजा की संगीत से लेकर हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें बाहुबली टीम जमकर थिरकती हुई दिखाई दीं।

शादी से ठीक एक दिन पहले संगीत सेरेमनी हुई। संगीत सेरेमनी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में एस एस राजमौली स्टेज पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरे वीडियो में प्रभास कार्तिकेय और पूजा के साथ डांस कर रहे हैं। 

अब जरा इस वीडियो को देखिए इस वीडियो में नागार्जुन के अलावा बाकी बाकी सभी स्टार्स डांस करते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो में ब्रैकग्राउंड में साउथ फेमस म्यूजिक बज रहा है जिस पर सभी एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के अलावा संगीत सेरेमनी की कुछ और तस्वीरें भी सामने आई। जरा इस तस्वीर को देखिए दिसमें रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर फोटो खिंचवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

अब जरा इस वीडियो को देखिए इस वीडियो में दूल्हे राजा कार्तिकेय जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देखकर इतना तो कहा जा सकता है कि कार्तिकेय भी अपने पिता राजामौली से डांस के मामले में बिल्कुल भी पीछे नहीं हैं। संगीत सेरेमनी के अलावा प्रभास की यह तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है जिसमें वह फैन के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें, राजमौली के बेटे की शादी जयपुर के कूकस स्थित 7 स्टार होटल से हो रही है। 

अब जरा इस तस्वीर को देखिए। इस तस्वीर में कार्तिकेय और पूजा पीले रंग के कपड़े पहने हुए हैं। इस तस्वीर को देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह तस्वीर हल्दी सेरेमनी की है। इस तस्वीर में पूजा और कार्तिकेय के अलावा कई और लोग भी नजर आ आ रहे हैं। इसके अलावा एक और तस्वीर सामने आई हैं जिसमें एक महिला कार्तिकेय के माथे पर टीका लगाते हुए दिखाई दे रही है। 

Latest Bollywood News