A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘बाहुबली’ को 5 साल लंबा वक्त देने वाले प्रभास अब अपनी इस छवि को लेकर बोले

‘बाहुबली’ को 5 साल लंबा वक्त देने वाले प्रभास अब अपनी इस छवि को लेकर बोले

प्रभास को आज उनके फैंस 'बाहुबली' के नाम से पुकारते हैं। इसकी खास वजह यह है कि उन्होंने बाहुबली के रूप में दुनियाभर में कोहराम मचा दिया है। वह अपनी पिछले दिनों आई 'बाहुबली' फ्रेंचाइजी की फिल्मों से देश और विदेशों में काफी प्रसिद्ध हो गए हैं। लेकिन....

prabhas- India TV Hindi prabhas

हैदराबाद: दक्षिण भारतीय फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता प्रभास को आज उनके फैंस 'बाहुबली' के नाम से पुकारते हैं। इसकी खास वजह यह है कि उन्होंने बाहुबली के रूप में दुनियाभर में कोहराम मचा दिया है। वह अपनी पिछले दिनों आई 'बाहुबली' फ्रेंचाइजी की फिल्मों से देश और विदेशों में काफी प्रसिद्ध हो गए हैं। लेकिन अब प्रभास का कहना है कि वह अपनी 'बाहुबली' की छवि को तोड़ना नहीं चाहते हैं। प्रभास ने कहा, "मैं इस छवि को तोड़ना नहीं चाहता हूं। ऐसा अवसर जीवन में एक बार मिलता है। मुझे यह अवसर मिला है और मैं इसे अपने जीवन भर के लिए सहेज के रखना चाहता हूं।"

उन्होंने कहा, "यह आश्चर्यजनक घटना है जो मेरे साथ घटी। कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि मैं बाहुबली का मुख्य किरदार था।" गौरतलब है कि इस फिल्म में प्रभास के अलावा राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया और सत्यराज जैसे सितारे भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आए थे।

फिल्म की सफलता के बाद मिली प्रसिद्धी के बारे में पूछे जाने पर प्रभास ने कहा, "पूरे देश में लोग मुझे पहचानते हैं, जिसकी हमें उम्मीद नहीं थी। हमने सोचा कि फिल्म अच्छा कर सकती है लेकिन यह इतनी सफल होगी, हमने नहीं सोचा था। अचानक से पूरे देश के लोग मुझे पहचानने लगे हैं। यह बहुत अच्छा है।"

Latest Bollywood News