A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' इस दिन होगी रिलीज, नया पोस्टर भी आया सामने

प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' इस दिन होगी रिलीज, नया पोस्टर भी आया सामने

प्रभास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर राधे श्याम फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है।

prabhas film radhe shyam new release date 14 january 2022 new poster - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: ACTORPRABHAS प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' इस दिन होगी रिलीज, नया पोस्टर भी आया सामने   

'बाहुबली' फेम प्रभास के फैंस को आखिरकार तोहफा मिल गया, क्योंकि उनकी अपकमिंग मूवी 'राधे श्याम' की रिलीज डेट अब सामने आ गई है। प्रशंसकों ने काफी समय से बेसब्री से इंतजार किया है और फिल्म की टीम ने पोस्टर और अन्य झलक का खुलासा करके सभी के उत्साह को बनाये रखना सुनिश्चित किया है और अब आखिरकार बड़ी तारीख भी सामने आ गयी है। पैन-इंडिया स्टार प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक पोस्टर साझा किया है, जिसमें उन्हें डेपर लुक में यूरोप की सड़कों पर टहलते हुए देखा जा सकता है और पोस्टर में कहा गया है कि फिल्म मकर संक्रांति/पोंगल के अवसर पर रिलीज होगी, यानी 14 जनवरी 2022 में सामने आएगी। 

प्रभास ने कैप्शन में लिखा है, "मेरी रोमांटिक गाथा #राधेश्याम को दिखाने के लिए बेसब्री से इंतजार है। इसकी नई रिलीज डेट आ गई है। 14 जनवरी 2022, दुनियाभर में।"

अमिताभ बच्चन ने हैदराबाद में शुरू की नई फिल्म की शूटिंग, साथ में नजर आएंगे प्रभास और दीपिका पादुकोण
 

इस फिल्म के साथ लगभग एक दशक के अंतराल के बाद प्रभास रोमांटिक शैली में वापसी कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े की एक नई जोड़ी देखने मिलेगी और फ़िल्म से कई पोस्टर सामने आए हैं जिसमें प्रभास को एक लवर बॉय के अवतार में दिखाया गया है। 

फिल्म 14 जनवरी 2022 में स्क्रीन पर दस्तक देगी। राधेश्याम एक बहुभाषी फिल्म होगी और गुलशन कुमार व टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत इस फ़िल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार द्वारा किया गया है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है।

Latest Bollywood News