A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘बाहुबली 2’ की रिलीज के साथ जारी होगा प्रभास की त्रिभाषी फिल्म 'साहो' का ट्रेलर

‘बाहुबली 2’ की रिलीज के साथ जारी होगा प्रभास की त्रिभाषी फिल्म 'साहो' का ट्रेलर

प्रभास पिछले लंबे वक्त से अपनी आगामी फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाहुबली’ से प्रभास को दुनियाभर में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई है।

prabhas- India TV Hindi prabhas

मुंबई: दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने अभिनेता प्रभास पिछले लंबे वक्त से अपनी आगामी फिल्म बाहुबली: द कन्क्लूजन को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाहुबली’ से प्रभास को दुनियाभर में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई है। इस फिल्म के अलावा अब वह जल्द ही एक और फिल्म 'साहो' में दिखाई देने वाले हैं। प्रभास फिल्म 'साहो' में एक अलग तरह की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

आखिर क्यों सोनाक्षी को जस्टिन बीबर के साथ गाने नहीं देना चाहते कैलाश खेर

'साहो' एक एक्शन पैक फिल्म है, जिसकी शूटिंग राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर की गई है। फिल्म के एक्शन सीन के लिए दुनियाभर के बड़े एक्शन कोरियोग्राफर की टीम की मदद ली गई है। प्रभास की 'साहो' को तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में एक साथ शूट किया गया है। फिल्म का निर्माण वम्सी और प्रमोद द्वारा किया जा रहा है, जबकि इसका निर्देशन सुजीत कर रहे हैं। सुजीत द्वारा निर्देशित इस फिल्म को देश के बाहर और भीतर स्थानों पर फिल्माया जा रहा है।

‘बाहुबली 2’ वर्ष 2015 में आई फिल्म ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ की सीक्वल है। यह 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। प्रभास की इस आगामी फिल्म 'साहो' का ट्रेलर भी ‘बाहुबली 2’ की रिलीज के मौके पर जारी किया जाएगा।

Latest Bollywood News