A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बाहुबली' एक्टर प्रभास ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की अपनी पहली फोटो

'बाहुबली' एक्टर प्रभास ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की अपनी पहली फोटो

साउथ के एक्टर प्रभास ने कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया है। जिसके बाद ही उनके फॉलोअर हजारों में बढ़ गए थे। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली फोटो पोस्ट की है।

Prabhas instagram post- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRABHAS Prabhas instagram post

बाहुबली एक्टर प्रभास(Prabhas) की की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। 'बाहुबली'(Bahubali) के बाद से लोग उनके दीवाने हो गए हैं। इन दिनों प्रभास अपनी आने वाली फिल्म साहो की शूटिंग में व्यस्त हैं। प्रभास सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं। प्रभास ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम(Instagram) ज्वाइन किया है। प्रभास के इंस्टाग्राम ज्वाइन करते ही उनकी हजारों में फॉलोअर हो गए थे। अब उन्होंने अपनी पहली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

प्रभास ने अपनी पहली फोटो बाहुबली की डाली है। इस फोटो में वह हाथ में तलवार पकड़े नजर आ रहे हैं। यह फोटो प्रभास के बाहुबली फिल्म में एक्टिंग की याद दिला देती है। प्रभास ने अपनी यही फोटो इंस्टाग्राम प्रोफाइल पिक्चर पर लगाई है।

फोटो को 214k लाइक मिल चुके हैं। प्रभास के इंस्टाग्राम पर 8 लाख के करीब फॉलोअर हैं। वह इन दिनों अपनी फिल्म साहो की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजित श्रद्धा कपूर नजर आने वाली है। इसके साथ नील नितिन मुकेश और एवलिन शर्मा अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है।

हाल ही में प्रभास और श्रद्धा की साहो के सेट से एक फोटो वायरल हुई थी। स फोटो में प्रभास और श्रद्धा दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। अगर फोटो की बात करें तो इसमें श्रद्धा ने पिंक कलर का ड्रेस पहना है और प्रभास ने व्हाइट टी-शर्ट पहना है लेकिन इस फोटो में एक चीज जो सबसे खास है वह यह है कि इस फोटो में बाहुबली प्रभास का जो रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है शायद ही इससे पहले वह कभी ऐसे नजर आए। साथ ही इस फिल्म से श्रद्धा कपूर साउथ की फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं।

 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

इस फेमस टीवी एक्ट्रेस की कार एक्सीडेंट में मौत

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की दोस्त की शादी की फोटोज हुई वायरल

Latest Bollywood News