A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस टक्कर में 'बाहुबली' को पीछे छोड़ देगी प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष'!

इस टक्कर में 'बाहुबली' को पीछे छोड़ देगी प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष'!

एसएस राजामौली की बाहुबली 2 में जहां 2500 स्पेशल इफेक्ट्स प्रभावों के शॉट्स थे, आदिपुरुष में 8000 स्पेशल इफेक्ट्स के शॉट्स होंगे। यह उससे तीन गुना ज्यादा है।

Adipurush - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM इस टक्कर में 'बाहुबली' को पीछे छोड़ देगी प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष'!

साउथ के सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं. हर किसी को इस फिल्म बेसब्री से इंतजार है। फिल्म को तानाजी फेम डायरेक्टर ओम राउत बना रहे हैं। फिल्म की खासियत इसका इस्तेमाल किया गया वीएफएक्स है जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। वीएफएक्स में दरसल बाहुबली को सबसे शानदार कहा जाता रहा है। अब कुछ रिपोर्टों के अनुसार, एसएस राजामौली की बाहुबली 2 में जहां 2500 स्पेशल इफेक्ट्स प्रभावों के शॉट्स थे, आदिपुरुष में 8000 स्पेशल इफेक्ट्स के शॉट्स होंगे। यह उससे तीन गुना ज्यादा है।

फिल्म में बाहुबली स्टार प्रभास के साथ अभिनेत्री कृति सेनन सीता के रूप में नजर आएंगी। फिल्म में लंकेश भी होंगे जिसका किरदार सैफ अली खान निभाएंगे। इतना ही नहीं फिल्म में सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका में नजर आएंगे। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 400 करोड़ रुपये के मेगा बजट के साथ बनने वाली है और इसे हिंदी के अलावा कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि इस मेगा बजट फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही बड़े पैमाने पर की जा रही थी।

इस फिल्म के अलावा सुपरस्टार प्रभास सालार, राधे श्याम और नाग अश्विन भी अपने निर्देशन को लेकर चर्चा में हैं। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी सुपरस्टार प्रभास को लेकर एक फिल्म बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, यह ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 हो सकती है। वैसे अभी कुछ भी तय नहीं है और कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है इसलिए हम इन रिपोर्टों की पुष्टि नहीं करते हैं।

Latest Bollywood News