A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Happy B’day: बॉलीवुड में सोनाक्षी संग भी ठुमके लगा चुके हैं प्रभास, जानिए कुछ दिलचस्प बातें

Happy B’day: बॉलीवुड में सोनाक्षी संग भी ठुमके लगा चुके हैं प्रभास, जानिए कुछ दिलचस्प बातें

प्रभास को आज अपने फैंस के बीच 'बाहुबली' के नाम भी जाना जाता हैं। प्रभास यूं तो साउथ इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दे चुके हैं। लेकिन पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्मकार एस.एस. राजामौली की ऐतिहासिक फिल्म 'बाहुबली' सीरीज ने उन्हें घर घर में एक खास पहचान...

Prabhas- India TV Hindi Prabhas

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास को आज अपने फैंस के बीच 'बाहुबली' के नाम भी जाना जाता हैं। प्रभास यूं तो साउथ इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दे चुके हैं। लेकिन पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्मकार एस.एस. राजामौली की ऐतिहासिक फिल्म 'बाहुबली' सीरीज ने उन्हें घर घर में एक खास पहचान हासिल करवाई है। बता दें कि प्रभास आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके इस खास दिन पर फैंस दुनियाभर से उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं। वैसे उनके चाहने वालों के लिए उनका जन्मदिन किसी उत्सव से कम नहीं होता।

'बाहुबली' की रिलीज के बाद से ही लोग उनसे जुड़ी हर बात को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। वैसे क्या आप जानते हैं कि दक्षिण भारतीय फिल्मों के इस सुपरस्टार का पूरा नाम वेंकट सत्यनारायण प्रभास राजू उप्पलपट्टी है।  प्रभास से जुड़ी कई ऐसी अहम बातें हैं, जिनके बारें में शायद ही कोई जानता होगा। आज उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर हम प्रभास से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों के बारे में खुलासा करने जा रहे हैं।

1. प्रभास ने दक्षिण भारतीय सिनेमा में तो अपने अभिनय से दुनियाभर के करोड़ों फैंस का दिल जीता ही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह बॉलीवुड में नजर आ चुके हैं। अब आप इसे उनका हिन्दी सिनेमा में डेब्यू कहें या कुछ और, लेकिन हम बता दें कि प्रभास अजय देवगन की फिल्म 'एक्शन जैक्सन' सोनाक्षी सिन्हा के साथ थिरकते हुए नजर आ चुके हैं।

अगली स्लाइड में भी पढ़ें कुछ दिलचस्प बातें:-

Latest Bollywood News