A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'साहो' के बाद प्रभास ने शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग, ये फोटो शेयर कर दी जानकारी

'साहो' के बाद प्रभास ने शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग, ये फोटो शेयर कर दी जानकारी

प्रभास पिछली बार 'साहो' फिल्म में नज़र आए थे, जिसको दर्शकों का खूब प्यार मिला।

prabhas upcoming movie- India TV Hindi प्रभास ने अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है

साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने 'बाहुबली' फिल्म से सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में लोकप्रियता बटोरी थी। इसके बाद वे साल 2019 में 'साहो' फिल्म में नज़र आए, जिसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। इसमें श्रद्धा कपूर ने भी अहम भूमिका निभाई थी। अब प्रभास अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं। उन्होंने हाल ही में एक फोटो शेयर कर इसकी घोषणा की है। 

प्रभास ने ट्विटर पर फिल्म से अपना लुक शेयर किया है, जिसमें वे किसी बड़े से बंगले में नज़र आ रहे हैं। उनके सामने पियानो रखा है और दीवार पर खूब सारे फोटो फ्रेम लगे हुए हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मैं ये घोषणा करके काफी खुश महसूस कर रहा हूं कि मैं अपकमिंग मूवी की शूटिंग शुरू करने जा रहा हूं। फिल्म के मजेदार शेड्यूल की तरफ बढ़ रहा हूं।' 

जाह्नवी कपूर को पसंद आया सारा और कार्तिक की फिल्म 'लव आज कल' का ट्रेलर, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

खबरों की मानें तो प्रभास के अपोजिट पूजा हेगड़े नज़र आएंगी। इस मूवी को राधा कृष्णा द्वारा तेलुगु में निर्देशित किया जाएगा, जबकि अन्य भाषाओं में डबिंग होगी। इसे सीनियर एक्टर कृष्णम राजू प्रेजेंट कर रहे हैं। 

बता दें कि बाहुबली और साहो दोनों ही मेगा बजट की फिल्में थीं, जिनमें प्रभास ने लीड रोल प्ले किया था। 'साहो' के निर्माताओं ने दावा किया था कि फिल्म ने दुनियाभर में 400 करोड़ से ज्यादा रुपये कमाए थे। इसमें प्रभास और श्रद्धा के अलावा जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और नील नितिन मुकेश भी नज़र आए थे। 

Latest Bollywood News

Related Video