A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 7 अगस्त को एक्ट्रेस प्राची तहलान बंधने जा रही हैं शादी के बंधन में

7 अगस्त को एक्ट्रेस प्राची तहलान बंधने जा रही हैं शादी के बंधन में

एक्ट्रेस प्राची तहलान 7 अगस्त को दिल्ली में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दिल्ली के व्यवसायी और वन्यजीव संरक्षणवादी रोहित सरोहा से शादी करने वाली हैं।

prachi tehlan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRACHITEHLAN प्राची तहलान

अभिनेत्री प्राची तहलान की शादी 7 अगस्त को नई दिल्ली में होगी। अभिनेत्री ने कहा कि समारोह में हर सुरक्षा उपाय सुनिश्चित किए जा रहे हैं। अभिनेत्री की शादी दिल्ली के व्यवसायी और वन्यजीव संरक्षणवादी रोहित सरोहा से होने जा रही। दोनों 2012 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

प्राची ने कहा, "हमने सगाई और शादी को एक ही दिन रखा है। सगाई समारोह सुबह में आयोजित किया जाएगा, जबकि शादी की रस्में शाम से शुरू होंगी। हमने प्रत्येक समारोह में 50 लोगों को आमंत्रित किया है। साथ ही, मेहमानों से भी मास्क पहनने का आग्रह किया गया है, यदि कोई नहीं लगाकर आता है तो भी हमने कार्यक्रम में मास्क और सैनिटाइजर की सारी व्यवस्था की है।"

उन्होंने कहा, "शादी में आए सभी मेहमानों की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है, इसलिए हमने बड़ा हॉल बुक किया है। ताकि सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा जा सके। क्राउड को संभालने के लिए हमने 30 मिनट के अंतराल पर मेहमानों को बुलवाया है।" शादी दिल्ली के फार्म हाउस में संपन्न होगी।

उन्होंने आगे कहा, "हमने स्टाफ को समारोह के पहले पूरे वेन्यू को सैनिटाइज करने के लिए कहा है।" समारोह तीन अगस्त से शुरू होगा।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News