A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रकाश झा की फिल्म 'परीक्षा : द फाइनल टेस्ट' के ब्रिटेन में होगी प्रीमियर

प्रकाश झा की फिल्म 'परीक्षा : द फाइनल टेस्ट' के ब्रिटेन में होगी प्रीमियर

27 जून को बागरी फाउंडेशन के लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल (एलआईएफएफ) में इसका प्रीमियर होगा, जिसका कोरोना वायरस के कारण ऑनलाइन आयोजन होगा।

<p>प्रकाश झा की फिल्म...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रकाश झा की फिल्म 'परीक्षा : द फाइनल टेस्ट' के ब्रिटेन में होगी प्रीमियर

मुंबई: फिल्मकार प्रकाश झा निर्देशित 'परीक्षा : द फाइनल टेस्ट' ब्रिटेन में अपने प्रीमियर के लिए तैयार है। 27 जून को बागरी फाउंडेशन के लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल (एलआईएफएफ) में इसका प्रीमियर होगा, जिसका कोरोना वायरस के कारण ऑनलाइन आयोजन होगा। इससे पहले फिल्म का 50वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में पैनोरमा सेक्शन में प्रीमियर हो चुका है।

प्रकाश झा लिखित, निर्देशित और निर्मित 'परीक्षा' वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और भारत की शिक्षा प्रणाली पर तंज कसती है, यह एक रिक्शा चालक बुच्ची की कहानी है जो अपने बेटे को अच्छी तालीम दिलाना चाहता है और उसका यह सपना उसे एक खतरनाक रास्ते पर ले जाता है।

प्रकाश झा ने कहा, "हम एलआईएफएफ में अपनी फिल्म के प्रीमियर को लेकर उत्साहित हैं, जो भारतीय फिल्मों को प्रदर्शित करने वाला एक बेहतरीन विदेशी फिल्म महोत्सव है। मैं इस बात को देखने के लिए उत्साहित हूं कि ब्रिटिश दर्शक मेरी फिल्म को देखकर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।"

आदिल हुसैनस, प्रियंका बोस, संजय सूरी और शुभम झा के अभिनय से सजी फिल्म जी5 पर स्ट्रीम होगी। आदिल हुसैन ने कहा कि 'परीक्षा' एक ऐसी कहानी है जो आपके दिल को झकझोर कर रख देगी।

(इनपुट- आईएएनएस)

Latest Bollywood News