A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हादसे में घायल हुए प्रकाश राज, सर्जरी करवाने के लिए हैदराबाद रवाना, फैंस कर रहे दुआ

हादसे में घायल हुए प्रकाश राज, सर्जरी करवाने के लिए हैदराबाद रवाना, फैंस कर रहे दुआ

अभिनेता प्रकाश गिरने के दौरान राज चोटिल हो गए हैं। उन्होंने अपने ऑफिशियस ट्विटर हैंडल से फैंस के बीच इस अपडेट के बारे में बताया है।

Prakash Raj - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@MOHIIT_ गिरने के दौरान घायल हुए प्रकाश राज, फैंस कर रहे हैं जल्द ठीक होने की कामना

सिंघम, घिल्ली, वांटेड, अन्नियां और पोकिरी जैसी फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए मशहूर अभिनेता प्रकाश राज चोटिल हो गए हैं। उन्होंने अपने ऑफिशियस ट्विटर हैंडल से फैंस के बीच इस अपडेट के बारे में बताया है। उन्होंने बताया कि उनका एक छोटा सा एक्सिडेंट हो गया है, जिसकी सर्जरी के लिए वह हैदराबाद के लिए रवाना होंगे। उन्होंने फैंस से कहा कि इस बारे में चिंता करने की कोई बात नहीं है।

ट्विटर पर अभिनेता ने लिखा, "एक छोटा सा गिरना... एक छोटा सा फ्रैक्चर... एक सर्जरी के लिए अपने दोस्त डॉ गुरुवरेड्डी के सुरक्षित हाथों में हैदराबाद के लिए रवाना होना। मेरी चिंता करने की कोई बात नहीं है।"

जैसे ही उन्होंने इस बारे में फैंस को बताया, ट्विटर पर जल्द ही उनके ठीक होने के लिए फैंस कामना करने लगे। इसके साथ ही #PrakashRaj ट्रेंड होना शुरू हो गया। इन दिनों वह में मूवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (एमएए) के लिए प्रेसिडेंट पद के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं, जिसके चुनाव हैदराबाद में होंगे।

न केवल फैंस बल्कि निर्देशक नवीन, निर्माता बंदला गणेश और अभिनेता नितिन सत्या ने भी प्रकाश के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार नवरसा के एक हिस्से एधीरी में मुख्य भूमिकाओं में से एक में देखा गया था। रिपोर्टों के अनुसार, उन्हें धनुष की आने वाली फिल्म के लिए भी चुना गया है, जिसका टाइटल मिथरन जवाहर है। इसके बाद वह 'पड़ा' में नजर आएंगे, जिसका पोस्टर हाल ही में शेयर किया गया था।

प्रकाश राज के बारे में बता दें कि वह हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। उनके पास पाइपलाइन में कई अन्य फिल्में हैं जिनमें शीर्षक शामिल हैं- मेजर, केजीएफ: अध्याय 2, पुष्पा, अन्नात्थे, दुश्मन, सरकारू वारी पाटा और पोन्नियिन सेलवन शामिल हैं।

Latest Bollywood News