A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रतीक गांधी ने बताया क्यों चुनी उन्होंने शॉर्ट फिल्म 'शिम्मी'

प्रतीक गांधी ने बताया क्यों चुनी उन्होंने शॉर्ट फिल्म 'शिम्मी'

शॉर्ट फिल्म 'शिम्मी' अमेजन मिनी टीवी पर रिलीज होने जा रही है।

प्रतीक गांधी ने बताया क्यों चुनी उन्होंने शॉर्ट फिल्म 'शिम्मी'- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- PRATIK GANDHI प्रतीक गांधी ने बताया क्यों चुनी उन्होंने शॉर्ट फिल्म 'शिम्मी'

मुंबई: एक्टर प्रतीक गांधी ने बताया कि उनकी लघु फिल्म 'शिम्मी' का ट्रेलर 17 सितंबर को रिलीज होगा। इसकी कहानी से वह काफी गहराई से जुड़े हुए हैं। इसमें उन्होंने एक किशोरी के पिता की भूमिका निभाई है। प्रतीक ने कहा, "मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं कि 'शिम्मी' ने मुझे ढूंढ लिया। कहानी ने मुझे गहराई से छुआ। एक अभिनेता के रूप में मैंने हमेशा प्रयोग करने में विश्वास किया है और शिम्मी के साथ मुझे एक अभिनेता के रूप में आंतरिक रूप से बहुत कुछ खेलने को मिला। अमोल एक किशोरी बेटी के माता-पिता के रूप में एक बहुत ही भरोसेमंद किरदार है। दिशा बहुत ही प्रतिभाशाली लेखिका और निर्देशक हैं। उन्होंने सबसे सरल क्षणों में इसमें अपना जादू जोड़ा है।"

फिल्म दिशा नोयोनिका रिंदानी द्वारा निर्देशित है, जिसे सिख एंटरटेनमेंट के गुनीत मोंगा द्वारा निर्मित किया गया है।

दिशा ने कहा, "शिम्मी मेरे लिए एक विशेष फिल्म है। यह एक अलग पिता और एक बेटी की कहानी है जो एक रहस्य के साथ है और कैसे वे कुछ असहज गंतव्यों की यात्रा पर निकलते हैं। मैंने इसे जय मेहता के साथ लिखा था, कभी नहीं सोचा था कि कोई होगा मुझे इसे एक दिन निर्देशित करने दो। मैं गुनीत और अचिन में सही साझेदार पाने के लिए आभारी हूं, जिसमें सिख इस कहानी को मेरे दिल के बहुत करीब रखते हैं।"

उन्होंने कहा, "शिम्मी उन सभी पिताओं के लिए यादगार है जो अपने बच्चों के जीवन में अप्रत्याशित मोड़ और मील के पत्थर को समझने और उनके साथ एक जटिल संबंध बनाने की कोशिश कर रहे हैं। मैं इस भूमिका के लिए प्रतीक से ज्यादा उपयुक्त किसी को नहीं मान सकता। लोग भामिनी की भूमिका देखने के लिए प्रतीक्षा करें, जो मीलों तक फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाती है। उन्हें एक चिंगारी के साथ अजनबी की भूमिका निभाते हुए देखना आकर्षक है। एक ऐसे समाज में, जहां पिता को कम अभिव्यंजक माना जाता है, 'शिम्मी' एक आदमी के पिता से एक दोस्त बनने की यात्रा के बारे में है।"

'शिम्मी' अमेजन मिनी टीवी पर रिलीज होने जा रही है

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News