A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रत्युषा ही नहीं, इन अभिनेत्रियों ने भी छोटी उम्र में दुनिया को किया अलविदा

प्रत्युषा ही नहीं, इन अभिनेत्रियों ने भी छोटी उम्र में दुनिया को किया अलविदा

फिल्मी जगत की चकाचौंध भरी दुनिया को देखकर हर किसी को यही लगता है कि हमारे फिल्मी सितारे जितने खुश और मजाकिया रील लाइफ में होते हैं। लेकिन इन सितारों की जिंदगी में भी आम व्यक्ति जैसी तकलीफें होती हैं।

pratyusha- India TV Hindi pratyusha

नई दिल्ली: फिल्मी जगत की चकाचौंध भरी दुनिया को देखकर हर किसी को यही लगता है कि हमारे फिल्मी सितारे जितने खुश और मजाकिया रील लाइफ में होते हैं उतने ही बेफिक्र पल वो रियल लाइफ में भी जीते होंगे। लेकिन हमेशा जैसा दिखता है असल जिंदगी उससे कई गुना ज्यादा अलग होती है। हम बस यही सोचते हैं कि हमारे फिल्मी सितारों को कभी भी हम जैसी आम समस्याएं नहीं होती होंगी। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी छोटी सी उम्र में सितारा बनने की तमन्ना लेकर अपना फिल्मी करियर शुरु करने वाले सितारे भी हम जैसे ही होते हैं और हमारे जैसी ही तकलीफों का सामना करते हैं।

आज हम आपके सामने कुछ ऐसे ही चुनिंदा सितारों के बारे में बताएंगे जो किसी न किसी वजह से छोटी सी उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गए।

इसे भी पढ़े:- प्रत्युषा बनर्जी की मौत का राज़ गहराया, बॉयफ्रेंड से पूछताछ

1. प्रत्युषा बनर्जी:- कलर्स चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक 'बालिका वधू' से अपनी खास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी का शुक्रवार को निधन हो गया। उन्होंने कांदीवली स्थित अपने घर में सुसाइड किया है। बताया जाता है कि वो बीते काफी दिनों से तनाव में थीं। जानकारी के मुताबिक उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वह अभी सिर्फ 24 साल की थीं। प्रत्यूषा को छोटे पर्दे के धारावाहिक बालिका वधू में उनके आनंदी के किरदार के कारण चर्चा मिली थी। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस 7 में भी हिस्सा लिया था, हाल ही में उन्हें कलर्स के चर्चित धारावाहिक ससुराल सिमर का में भी देखा गया। गौरतलब है कि इसी साल जनवरी में प्रत्युषा ने आरोप लगाया था कि 4 पुलिस वालों ने उनके घर में घुसकर उनके साथ छेड़खानी की थी। प्रत्युषा मुंबई के एक फ्लैट में अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज के साथ लिव-इन में रहती थीं

अगली स्लाइड में जानिए अन्य अभिनेत्रियों के बारे में

Latest Bollywood News