A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मधुर भंडारकर की हत्या की साजिश रचने के आरोप में इस मॉडल को 3 साल की सजा

मधुर भंडारकर की हत्या की साजिश रचने के आरोप में इस मॉडल को 3 साल की सजा

मधुर भंडारकर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि मुंबई की एक अदालत ने भंडारकर की हत्या की साजिश करने वाली प्रीति जैन को 3 साल जेल की सजा सुनाई है, इसके साथ ही उन पर 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है।

madhur- India TV Hindi madhur

नई दिल्ली: फिल्मकार मधुर भंडारकर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि मुंबई की एक अदालत ने भंडारकर की हत्या की साजिश करने वाली प्रीति जैन को 3 साल जेल की सजा सुनाई है, इसके साथ ही उन पर 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है। यह फैसला सिविल और सेशन कोर्ट द्वारा दिया गया है। कोर्ट के साथ प्रीति के साथ उनके दो साथियों नरेश परदेशी और शिवराम दास को भी साजिश रचने में प्रीति की मदद करने के लिए 3 साल के कारावास की सजा सुनाई है।

प्रीति ने वर्ष 2004 में भंडारकर पर रेप का आरोप लगाया गया था। सबूत के तौर पर प्रीति ने भंडारकर द्वारा भेजा गया एक एसएमएस भी पुलिस को दिखाया था। इसके एक साल बाद उन्होंने 2005 में अपने साथी परदेशी के साथ मिलकर उन्हें मारने की साजिश की थी। खबरों के अनुसार प्रीति ने कथित तौर पर परदेशी को इस काम के लिए 75 हजार रुपए भी दिए। पहली प्रतिक्रिया: 'बाहुबली 2' देखकर निकले लोग

लेकिन उस समय यह काम नहीं हो पाया था। इसके बाद काफी जांच पड़ताल के बाद 2005 में ही प्रीति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। उस वक्त प्रीति के साथ परदेशी को हिरासत में भी लिया गया था।

preeti jain

Latest Bollywood News