A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गर्भवती हथिनी के मुंह में पटाखा फोड़कर जान लेने वालों पर बॉलीवुड हस्तियों का फूटा गुस्सा

गर्भवती हथिनी के मुंह में पटाखा फोड़कर जान लेने वालों पर बॉलीवुड हस्तियों का फूटा गुस्सा

उत्तरी केरल के मलप्पुरम जिले में एक वन अधिकारी मोहन कृष्णन ने सोशल मीडिया पर हथिनी की दर्दनाक मौत के बारे में पोस्ट किया है।

गर्भवती हथिनी के मुंह में पटाखा फोड़कर गांववालों ने ले ली जान- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK: MOHAN KRISHNAN गर्भवती हथिनी के मुंह में पटाखा फोड़कर गांववालों ने ले ली जान

पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस से जूझ रही है। इस संकट की घड़ी में सभी जरुरतमंदों की मदद कर रहे हैं। कोविड-19 फैलने के बावजूद कई लोग जानवरों का भी ध्यान रख रहे हैं और उन्हें खाना खिलाने खुद सड़कों पर निकल पड़ते हैं, लेकिन केरल से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई स्तब्ध है। हैरान है। दुखी है। यहां एक गर्भवती हथिनी को गांववालों ने दर्दभरी मौत दी है, जिसे जानकर आपका दिल पसीज उठेगा। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और अथिया शेट्टी ने भी इस घटना को लेकर नाराजगी जताई है।

उत्तरी केरल के मलप्पुरम जिले में एक वन अधिकारी मोहन कृष्णन ने सोशल मीडिया पर हथिनी की दर्दनाक मौत के बारे में पोस्ट किया है। तस्वीरों में हथिनी की हालत देखकर आप ये सोचने को मजबूर हो जाएंगे कि इंसान इतना निष्ठुर कैसे हो सकता है। दरअसल, एक जंगली हथिनी भोजन की तलाश में गांव पहुंच गई। कथित तौर पर कुछ स्थानीय लोगों ने हथिनी को पटाखों से भरा फल खिला दिया, जिसके बाद पटाखा उसके मुंह में फट गया। 

विस्फोट की वजह से हथिनी की जीभ और मुंह बुरी तरह जख्मी हो गया। वो दर्द और भूख से गांव में इधर-उधर भटकती रही। अपने असहनीय दर्द से परेशान होकर वो नदी में चली गयी।

Image Source : गर्भवती हथिनी की गांववालों ने ले ली जानगर्भवती हथिनी की गांववालों ने ले ली जान

वन अधिकारी का कहना है कि शायद अपनी चोट को मक्खियों और कीड़ों से बचाने के लिए वो पानी का सहारा ले रही थी। उसे बाहर निकालने की बहुत कोशिश की गई, लेकिन नदी में खड़े-खड़े ही उसकी मौत हो गई। वन अधिकारियों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया है।

भोजन की तलाश में भटक रही थी गर्भवती हथिनी, गांववालों ने यूं दी दर्दनाक मौत, जानकर कलेजा मुंह को आ जाएगा

जॉन अब्राहम ने गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा-हमे शर्म आनी चाहिये !!!! इंसान होने में शर्म आती है।

शमिता शेट्टी ने भी इस घटना पर गुस्सा जाहिर किया है।

कुणाल खेमू ने भी खूबसूरत सा कार्टून शेयर करके दुख जाहिर किया है-

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने इस घटना पर नाराजगी जताते हुए लिखा, 'कैसे? कैसे ऐसा कुछ हो सकता है? क्या लोगों के पास दिल नहीं है? मेरा दिल टूट गया.. इस घटना के जिम्मेदार लोगों को सख्त सजा मिलनी चाहिए।'

वहीं, अथिया शेट्टी ने लिखा, 'ये पूरी तरह बर्बरता है।'

आलिया भट्ट ने लिखा, 'भयानक बहुत ही भयानक.. ।'

Image Source : आलिया भट्ट ने शेयर किया पोस्टआलिया भट्ट ने शेयर किया पोस्ट

 

Latest Bollywood News