A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आज रिलीज हुई प्रीति जिंटा और सनी देओल की फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट'

आज रिलीज हुई प्रीति जिंटा और सनी देओल की फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट'

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' आज रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के साथ प्रीति जिंटा बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

BhaiyaJi super hit - India TV Hindi BhaiyaJi super hit

मुंबई: सनी देओल और प्रीति जिंटा की फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' आखिरकार आज रिलीज हो गई। यह फिल्म कई मुश्किलों को पार करके रिलीज हुई है। अभिनेत्री प्रीति जिंटा इस फिल्म से एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वे 'बिग बॉस', 'कॉमेडी सर्कस' और 'सा रे गा मा' जैसे शो में पहुंची थीं।

फिल्म की निर्माता फौजिया अर्शी ने कहा, मैं उन सभी लोगों की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने फिल्म के निर्माण में बहुत सारी परेशानियों और समस्याओं के होते हुए फिल्म बनाने में अपना अमूल्य योगदान दिया। कोई यह नहीं देखेगा कि किन हालात में यह फिल्म बनी। लोग सिर्फ यह फिल्म और इसमें कलाकारों की परफॉर्मेंस देखेंगे।"

फिल्म के अन्य निर्माता चिराग धालीवाल इस फिल्म के साथ इंडस्ट्री में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने जा रहे हैं। उन्होंने कहा, "जैसा कि फिल्म अपने नाम से ही खुद को सुपरहिट बताती है, हमें यह पूरा विश्वास है कि फिल्म सुपरहिट होगी। इस फिल्म के निर्माण के साथ फौजिया अर्शी से जुड़ना काफी अच्छा रहा। अब हमारे बीच कोई विवाद नहीं है। हरेक विवाद को सुलझा लिया गया है।" 

प्रीति फिल्म में अपने नए अवतार को लेकर काफी उत्साहित हैं। अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े और अमीषा पटेल ने कई चैनलों और न्यूज मीडिया पर फिल्म का प्रमोशन किया। 

 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Also Read:

निक जोनस पहुंचे भारत, प्रियंका ने कहा- वेलकम होम बेबी

जानें आखिर क्यों बदनाम है सपना चौधरी, क्या वो खुद कराती हैं स्टेज पर दंगे

शूटिंग से ब्रेक लेकर सलमान खान पहुंचे अरुणाचल प्रदेश

 

Latest Bollywood News