A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रीति जिंटा सरोगेसी से बनीं जुड़वा बच्चों की मां, सोशल मीडिया पर फैंस को दी खुशखबरी

प्रीति जिंटा सरोगेसी से बनीं जुड़वा बच्चों की मां, सोशल मीडिया पर फैंस को दी खुशखबरी

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर पति के साथ फोटो शेयर की है और फैंस को इस खुशखबरी की जानकारी दी है।

प्रीति जिंटा सरोगेसी से बनीं जुड़वा बच्चों की मां- India TV Hindi Image Source : TWITTER:@REALPREITYZINTA प्रीति जिंटा सरोगेसी से बनीं जुड़वा बच्चों की मां

Highlights

  • प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर ये खुशखबरी दी
  • प्रीति ने जीन गुडइनफ से 2016 में शादी की थी
  • प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के नाम भी बताए है

अभिनेत्री प्रीति जिंटा गुडइनफ और उनके पति जीन गुडइनफ जुड़वां बच्चों के माता-पिता बन गए हैं और उन्होंने उनका नाम जय और जिया रखा है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर जीन के साथ अपनी एक तस्वीर के साथ माता पिता बनने की खुशी फैंस के साझा की।

इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ, प्रीति ने लिखा कि 'सभी को नमस्कार, मैं आज आप सभी के साथ अपनी एक खुशी साझा करना चाहती हूं। जीन और मैं बहुत खुश हैं। हमने सरोगेसी द्वारा हुए अपने जुड़वा बच्चों का स्वागत किया है। हमारे परिवार में जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ शामिल हो गए हैं।

46 साल की अभिनेत्री ने आगे लिखा- हम अपने जीवन में इस नए चरण को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारे सरोगेट को दिल से धन्यवाद।

प्रीति जिंटा और जीन ने साल 2016 में शादी की थी और दोनों लॉस एंजेलिस शिफ्ट हो गए। जुड़वां बच्चों की खबर सुनने के बाद प्रीति के फैंस हैरान हैं और खुश भी। सभी सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। 

प्रीति इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने पति जीन के साथ फोटोज शेयर करती हैं। वो विदेश में रहने के बावजूद सभी तीज-त्योहार मनाती हैं। 

पर्दे पर, प्रीति को आखिरी बार 2018 की फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में पर्दे पर देखा गया था। फिल्म से 7 साल के ब्रेक के बाद उनकी वापसी हुई थी और इसमें सनी देओल, अमीषा पटेल, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े भी थे।

 

Latest Bollywood News