A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पति के कहने पर प्रीति जिंटा ने बदला यह फैसला

पति के कहने पर प्रीति जिंटा ने बदला यह फैसला

प्रीति जिंटा लंबे समय के बाद एक फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘भैय्याजी सुपरहिट’ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वह अपनी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। प्रीति का कहना है कि...

Preity Zinta- India TV Hindi Preity Zinta

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा लंबे समय के बाद एक फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘भैय्याजी सुपरहिट’ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वह अपनी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। प्रीति का कहना है कि अगर उनके पति ने उन्हें प्रेरित नहीं किया होता तो वह शायद कभी फिल्म जगत में बतौर अभिनेत्री वापसी नहीं करती।

इसे भी पढ़े:-

प्रीति पिछली बार बड़े पर्दे पर वर्ष 2013 में आई अपनी फिल्म निर्माण कंपनी की ‘इश्क इन पेरिस’ फिल्म में नजर आई थीं। इसके बाद वह 2014 में आई फिल्म ‘हैप्पी एंडिंग’ में कैमियो रोल में दिखाई दी थीं। प्रीति पिछले साल अपने अमेरिकी प्रेमी जेन गुडइनफ से साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। इसके बाद से ही प्रीति कभी अमेरिका, तो कभी भारत आती-जाती रहती हैं।

हाल ही में प्रीति लैक्मे फैशन वीक में रेड और ब्लैक साड़ी पहने रैंप पर वॉक करती हुई नजर आईं। इस दौरान उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि महिलाएं सुपर वुमेन होती हैं। इसलिए मेरे लिए कभी अमेरिका तो कभी भारत आना जाना करना मुश्किल नहीं होता। मैं काफी खुश हूं, मैं काफी भाग्यशाली हूं कि मैंने एक ऐसे इंसान से शादी की है जिसने मुझे दोबार फिल्म जगत में आने के लिए प्रेरित किया।“

उन्होंने कहा, “मैंने सोचा था कि मैं अब फिल्में नहीं करूंगी और फिल्मों के कारोबार पर ध्यान दूंगी। हां, शादी के बाद ये सब थोड़ा मुश्किल जरूर हो गया है।“ ‘भैय्याजी सुपरहिट’ निर्देशक नीरज पाठक की एक्शन-कॉमेडी फिल्म है। इसमें सनी देओल, अमीशा पटेल और अरशद वारसी भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News