A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रीति जिंटा ने 2021 में 'नई शुरुआत' का संकेत दिया

प्रीति जिंटा ने 2021 में 'नई शुरुआत' का संकेत दिया

 लॉस एंजेलिस में रहने वाली अभिनेत्री ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की, जिसमें वह क्रिकेट के बल्ले के साथ पोज दे रही हैं। 

प्रीति जिंटा - India TV Hindi Image Source : INSTA- PREITY ZINTA प्रीति जिंटा 

लॉस एंजेलिस: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने गुरुवार को प्रशंसकों से कहा कि आने वाले वर्ष में बहुत सारी रोमांचक खबरें आने वाली हैं। उन्होंने इस बारे में प्रशंसकों से अनुमान लगाने को कहा। लॉस एंजेलिस में रहने वाली अभिनेत्री ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की, जिसमें वह क्रिकेट के बल्ले के साथ पोज दे रही हैं। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "यह निश्चित रूप से नई शुरुआत का वर्ष है। बहुत सारी रोमांचक और दिलचस्प खबरें आ रही हैं। कोई भी अनुमान लगा सकता है। लोग देखें इस स्थान को और .. तब तक अनुमान लगाते रहें।"

उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, नेटिजेंस ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि अभिनेत्री किस नई शुरुआत का जिक्र कर रही है। कुछ यूजर्स ने अनुमान लगाया कि प्रीति बॉलीवुड में वापसी का इशारा कर रही हैं। वहीं अन्य नेटिजेंस को लगता है कि वह अपनी इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट टीम किंग्स इलेवन पंजाब के बारे में एक घोषणा करने वाली हैं, या शायद वह एक महिला आईपीएल टीम बनाने की योजना बना रही हैं।

उन्हें फोटो में बल्ला पकड़े हुए देखकर, एक यूजर्स ने अनुमान लगाया कि प्रीति भारतीय महिला क्रिकेट टीम पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका निभा सकती है।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News