A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राहुल बोस की ‘पूर्णा’ देख प्रभावित हुए राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी

राहुल बोस की ‘पूर्णा’ देख प्रभावित हुए राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी

राहुल बोस की आगामी फिल्म 'पूर्णा' पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में उन्होंने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के लिए अपनी इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी।

rahul bose- India TV Hindi rahul bose

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक राहुल बोस की आगामी फिल्म 'पूर्णा' पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। राहुल को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं, उनका मानना है कि उनकी इस फिल्म को दर्शकों के बीच पसंद किया जाएगा। हाल ही में उन्होंने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के लिए अपनी इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। यह फिल्म पूर्णा मालावत के जीवन पर आधारित है, जो महज 13 साल की उम्र में माउंट एवरेस्ट की चढ़ाई कर ऐसा करने वाली सबसे कम उम्र की लड़की बनी। इस अदिवासी लड़की ने सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ लड़ते हुए अपने सपनों को पूरा किया।

हाल ही में राहुल ने कहा है कि, "कुछ सालों में महिला केन्द्रित, महिलाओं के अधिकारों, लैंगिक समानता पर फिल्में बनने लगी हैं। ऐसे में निश्चित रूप से अब महिलाओं के साथ फिल्म बनाना और प्रदर्शित करना आसान है।" उन्होंने कहा, "मैं बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में आश्वस्त नहीं हूं लेकिन मुझे इतना यकीन है कि लोगों को कहानी पसंद आएगी।" 'मिस्टर एंड मिसेज अयर' के अभिनेता ने कहा कि जीवन पर आधारित फिल्म बनाना अपने तरीके से आसान और मुश्किल दोनों है।

 फिल्म के निर्माताओं की तरफ से जारी बयान मुताबिक, 25 मार्च को राष्ट्रपति मुखर्जी ने यह फिल्म देखी और वह काफी प्रभावित हुए। फिल्म पूर्णा की यात्रा को दिखाती है और महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के साथ देश के हर हिस्से की महिलाओं को बड़े सपने देखने और उन्हें पूरा करने के लिए प्रेरित करती है। अदिति इनामदार फिल्म में पूर्णा का किरदरार निभाती हुई नजर आ रही हैं। 'पूर्ण' 31 मार्च को सिनेनामघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News