A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: जब शूटिंग के दौरान सेट पर गिर गई थीं प्रिया प्रकाश, पुराना वीडियो हुआ Viral

Video: जब शूटिंग के दौरान सेट पर गिर गई थीं प्रिया प्रकाश, पुराना वीडियो हुआ Viral

'विंक गर्ल' से मशहूर प्रिया प्रकाश की बोल्ड फोटोज के बाद अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

priya prakash throwback video fell down on set during shooting watch - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: PRIYA.P.VARRIER Video: जब शूटिंग के दौरान सेट पर गिर गई थीं प्रिया प्रकाश, पुराना वीडियो हुआ Viral 

'विंक गर्ल' से मशहूर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश इन दिनों सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की थी, जिसमें वो बोल्ड और स्टनिंग नज़र आईं। उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद किया गया। अब उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो फिल्म के सेट पर धड़ाम से गिरती दिखाई दे रही हैं। खबरों की मानें तो इस हादसे की वजह से उनके सिर पर चोट भी लगी थी।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सीन में पहले एक्टर की एंट्री होती है। इसके बाद पीछे से प्रिया आती हैं और अभिनेता के कंधे पर लटकने का प्रयास करती हैं, लेकिन वो उन्हें ठीक से पकड़ नहीं पाती हैं और डिस्बैलेंस होकर नीचे गिर जाती हैं। इसे साझा करते हुए प्रिया ने कैप्शन में लिखा था- 'ये जिंदगी किस तरह से मुझे धराशायी करती है, उसकी झलक है और मैं हर बार पूरे भरोसे के साथ खड़ी होती हूं और आगे बढ़ती हूं।'

प्रिया प्रकाश वारियर ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, फैंस को पसंद आ रहा एक्ट्रेस का अंदाज

प्रिया के गिरने के बाद क्रू मेंबर और टीम उनकी तरफ दौड़ते हैं और उन्हें उठाते हैं, जिसके बाद सबके पूछने पर वो बताती हैं कि वो ठीक हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 1,353,167 लोगों ने देखा है। 

प्रिया इन दिनों अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर चर्चा में हैं, जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उनके चेहरे पर बिखरे हुए बाल उन्हें और ज्यादा स्टनिंग बना रहे हैं। 

मलयालम अभिनेत्री प्रिया एक वीडियो के वायरल होने के बाद रातोरात मशहूर हो गई थीं। उनकी प्रसिद्धी की वजह एक गाने के 10 सेकेंड का क्लिप था। यह वीडियो मलयालम फिल्म ओरु अदार लव का है, जिसमें प्रिया अपनी भौंहों और आंखों से इशारा करती हैं। इसके बाद यह गीत पूरे देश भर में बहुत देखा गया।

Latest Bollywood News