A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिर वायरल हुआ प्रिया प्रकाश का वीडियो, इस बार आंखों से नहीं बल्कि इस अंदाज में कर रही हैं घायल

फिर वायरल हुआ प्रिया प्रकाश का वीडियो, इस बार आंखों से नहीं बल्कि इस अंदाज में कर रही हैं घायल

प्रिया प्रकाश वॉरियर अपनी आंखों के इशारों से पहले ही लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं। प्रिया का जो भी वीडियो रिलीज होता है, उसे सोशल मीडिया पर वायरल होने में बिल्कुल देर नहीं होती। लोग उनकी हर अदा को पसंद करने लगे हैं। अब एक बार फिर से वह अपने दिलकश अंदाज से दर्शकों को घायल करती हुई दिखाई दे रही हैं।

Priya Prakash- India TV Hindi Priya Prakash

नई दिल्ली: मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वॉरियर अपनी आंखों के इशारों से पहले ही लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं। प्रिया का जो भी वीडियो रिलीज होता है, उसे सोशल मीडिया पर वायरल होने में बिल्कुल देर नहीं होती। लोग उनकी हर अदा को पसंद करने लगे हैं। अब एक बार फिर से वह अपने दिलकश अंदाज से दर्शकों को घायल करती हुई दिखाई दे रही हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपनी आंखों से कोई गुस्ताखी नहीं की है। इस वीडियो में भी प्रिया के साथ उनके को-स्टार रोशन अब्दुल नजर आ रहे हैं। दोनों यहां स्कूल की यूनिफॉर्म पहने हुए दिख रहे हैं।

रोशन और प्रिया यहां इशारों-इशारों में एक दूसरे से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद रोशन अपने दिल का हाल बताने के लिए प्रिया को एक लव लेटर लिखते हैं और वहां बैठे एक बच्चे को वह खत प्रिया को देने के लिए कहते हैं। प्रिया जैसे ही उस लेटर को पढ़ती हैं, वह खुश हो जाती हैं और इस बार आंखों के इशारों से नहीं बल्कि फ्लाइंग किस से रोशन को घायल कर देती हैं।

अपने पहले वीडियो से ही प्रिया प्रकाश को 'नेशनल क्रश' और 'क्वीन ऑफ विंक' के नामों से जाना जाने लगा है। गौरतलब है कि प्रिया ने पिछले ही दिनों रिलीज हुई मलयालम फिल्म 'ओरु उदार लव' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है। लेकिन अपनी इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान बना ली है।

Latest Bollywood News