A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय को सिर्फ ‘रुस्तम’ के लिए नहीं मिला है राष्ट्रीय पुरस्कार

अक्षय को सिर्फ ‘रुस्तम’ के लिए नहीं मिला है राष्ट्रीय पुरस्कार

अक्षय को यह पुरस्कार सिर्फ ‘रुस्तम’ के लिए नहीं बल्कि ‘रुस्तम’ और ‘एयरलिफ्ट’ दोनों ही फिल्मों के लिए मिला है।

1- India TV Hindi 1

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार को कल सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए चुना गया। बताया जा रहा था कि उन्हें ये अवॉर्ड ‘रुस्तम’ के लिए मिला है। लेकिन अगर हम आपको बताए कि यह गलत है तो आप क्या सोचेंगे? लेकिन यह खबर सच है, अक्षय को यह पुरस्कार सिर्फ ‘रुस्तम’ के लिए नहीं बल्कि ‘रुस्तम’ और ‘एयरलिफ्ट’ दोनों ही फिल्मों के लिए मिला है।

राष्ट्रीय पुरस्कार के जूरी हेड प्रियदर्शन ने यह साफ किया है कि अक्षय कुमार को उनकी फिल्म ‘रुस्तम’ और ‘एयरलिफ्ट’ दोनों के लिए यह अवॉर्ड मिला है। प्रियदर्शन का कहना है, ‘कुछ तकनीकी कारणों से लिस्ट में केवल ‘रुस्तम’ का नाम गया था लेकिन अक्षय को यह अवॉर्ड ‘रुस्तम’ और ‘एयरलिफ्ट’ दोनों ही फिल्मों के लिए मिला है।’  जब यह बात सामने आई कि अक्षय को ‘एयरलिफ्ट’ के लिए भी पुरस्कार मिला है तो फिल्म के निर्देशक राज कृष्णनन मेनन ने खुशी जाहरि की है। राजा ने कहा, ‘मुझे लगा अक्षय को यह अवॉर्ड सिर्फ ‘रुस्तम’ के लिए मिला है, लेकिन उन्हें ‘एयरलिफ्ट’ के लिए भी यह अवॉर्ड मिला है। इससे ज्यादा खुशी की बात क्या हो सकती है? वो मेहनती कलाकार हैं और इस अवॉर्ड के हकदार हैं।‘

वैसे आपको बता दें जब से अभिनेता अक्षय कुमार को नेशनल अवॉर्ड के लिए चुना गया है कुछ लोग इस पर आपत्ति जता रहे हैं, उनका कहना है कि अक्षय इस अवॉर्ड के हकदार नहीं हैं।

‘अलीगढ़’ के निर्देशक हंसल मेहता ने भी ‘अलीगढ़’ के लिए मनोज बाजपेयी को अवॉर्ड न मिलने पर अफसोस जताया है।

इसे भी पढ़ें:

 

Latest Bollywood News