A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 11: इस कन्टेस्टेंट की चमकी किस्मत, करण जौहर की फिल्म में मिला अहम किरदार!

Bigg Boss 11: इस कन्टेस्टेंट की चमकी किस्मत, करण जौहर की फिल्म में मिला अहम किरदार!

'बिग बॉस 11' का घर शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है। इसमें अब तक काफी हंगामा देखने को मिल चुका है। घर में मौजूद सदस्य एक दूसरे पर जमकर तीखे वार करते हुए नजर आते हैं। इसी बीच अब खबर आई है कि अब इन्हीं में से एक सदस्य को करण जौहर अपनी अगली फिल्म..

karan johar- India TV Hindi karan johar

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे विवादित शो कहा जाने वाला 'बिग बॉस 11' का घर शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है। इसमें अब तक काफी हंगामा देखने को मिल चुका है। घर में मौजूद सदस्य एक दूसरे पर जमकर तीखे वार करते हुए नजर आते हैं। इस घर में कभी खूब लड़ाई झगड़ा देखने को मिलता है तो, वहीं कुछ प्रतिभागी अपने रोमांस के कारण लाइमलाइट में बने रहते हैं। लेकिन इसी बीच अब खबर आई है कि 'बिग बॉस 11' के घर से बाहर आते ही एक सदस्य की किस्मत चमकने वाली है। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि फिल्मकार करण जौहर अपनी अगली फिल्म में इनमें से एक प्रतिभागी को कास्ट करने वाले हैं, और यह सदस्य कोई और नहीं बल्कि प्रियांक शर्मा हैं।

जी हां, हाल ही में खबर आई है कि शो से बाहर निकलते ही प्रियांक बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। खास बात यह है कि पहली ही फिल्म उनकी करण जौहर के साथ होगी। खबरों के मुताबिक उन्हें करण के प्रोड्क्शन हाउस में बन रही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' में एक अहम भूमिका निभाने का मौका मिला है। बता दें कि इस फिल्म के लिए पहले ही अभिनेता टाइगर श्रॉफ को साइन किया जा चुका है। हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी किया गया है, जिसमें टाइगर लेटे हुए देख रहे हैं।

गौरतलब है कि इस फिल्म में टाइगर के अपोजिट उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी और चंकी पांडे की बेटी अन्नया पांडे के नाम सामने आए हैं। हालांकि अब तक इन दोनों में से किसी को भी फाइनल नहीं किया गया है। अब यह तो वक्त के साथ ही पता चलेगा कि 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' में किस अदाकारा को मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। प्रियांक की बात करें तो 'बिग बॉस 11' के घर में उन्हें अक्सर बाकी प्रतिभागियों के साथ खूब लड़ते हुए देखा जाता है। लेकिन बता दें कि अपनी क्यूटनेस को लेकर वह काफी गर्ल्स को अपना दीवाना भी बना चुके हैं। (ऋषि कपूर ने कुछ इस तरह कपिल शर्मा को 'फिरंगी' के लिए दी बधाई, लोग उड़ाने लगे मजाक)

priyank

Latest Bollywood News