Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मंगेतर निक जोनस से इतने गुना ज्यादा अमीर है प्रियंका चोपड़ा, जानिए दोनों की कमाई

मंगेतर निक जोनस से इतने गुना ज्यादा अमीर है प्रियंका चोपड़ा, जानिए दोनों की कमाई

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह की शादी के बाद अब पूरी दुनिया की नजर क्वांटिको गर्ल प्रियंका चोपड़ा- अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस पर हैं। प्रियंका-निक की शादी की तैयारियां पूरे जोर-शोर से चल रही है।

<p>priyanka chopra</p>- India TV Hindi priyanka chopra

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह की शादी के बाद अब पूरी दुनिया की नजर क्वांटिको गर्ल प्रियंका चोपड़ा- अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस पर हैं। प्रियंका-निक की शादी की तैयारियां पूरे जोर-शोर से चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2 दिसंबर को दोनों जोधपुर में शादी करेंगे। प्रियंका और निक ने अपनी शादी का वेन्यू जोधपुर के शाही उम्मेद भवन पैलेस को चुना है।

प्रियंका चोपड़ा एकमात्र ऐसे एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी काफी एक्टिव हैं। दिलचस्प बात यह है कि प्रियंका के इंटरनेशनल करियर की शुरुआत भी सिंगिंग से ही हुई थी। 2012 में प्रियंका का अमेरिकन रैपर Will.I.Am के साथ पहला गाना In My City आया, जिसमें उन्होंने एक स्मॉल टाउन गर्ल से स्टार बनने तक के सफ़र को ख़ूबसूरती के साथ पिरोया था। इसके बाद उन्होंने 2013 में Exotic और 2014 में I Can't Make You Love Me गाने रिलीज़ किये। इग्जॉटिक गाने में विख्यात सिंगर पिटबुल भी नजर आएं थे।

बॉलीवुड में एक्टिंग के साथ प्रियंका फ़िल्म प्रोडक्शन भी कर रही हैं। नवंबर 2017 में फोर्ब्स की मोस्ट पॉवरफुल वुमन की ग्लोबल सूची में प्रियंका 97 स्थान पर आयी थीं। इस रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका की सलाना आमदनी 10 मिलियन डॉलर यानि लगभग ₹64 करोड़ आंकी गयी थी। यह आमदनी एक जून 2016 से 1 जून 2017 के बीच थी। कुछ और रिपोर्ट्स में प्रियंका की नेट वर्थ 28 मिलियन डॉलर यानि क़रीब ₹200 करोड़ बतायी गयी थी। 

वहीं, प्रियंका के होने वाले दूल्हे निक जोनस पेशे से सिंगर और एक्टर हैं। म्यूज़िक वीडियोज़ के अलावा निक ने अमेरिकन टीवी और फ़िल्मों में काफ़ी काम किया है। 2017 में आयी 'जुमानजी- वेल्कम टू जंगल' में निक एक ख़ास भूमिका में दिखायी दे चुके हैं। संयोग से इस फ़िल्म में लीड रोल ड्वेन जॉनसन ने ही निभाया था, जिनके साथ प्रियंका ने हॉलीवुड फ़िल्मों में डेब्यू किया है। अंतर्राष्ट्रीय सेलेब्रिटीज़ की कमाई का हिसाब-किताब रखने वाली एक वेबसाइट के अनुसार, निक की नेट वर्थ क़रीब 25 मिलियन डॉलर यानि लगभग ₹171 करोड़ है। इन रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका अपने होने वाले पति से अधिक मालदार हैं। मगर, शादी के बाद दोनों की संयुक्त संपत्ति ₹300 करोड़ से अधिक हो जाएगी।

प्रियंका और निक की पहली मुलाक़ात 2017 में मेट गाला इवेंट में हुई थी, जिसमें दोनों राल्फ लॉरेन के लिए रैंप पर चले थे। अमेरिका में इस इवेंट को फ़ैशन का ऑस्कर कहा जाता है। हालांकि प्रियंका और निक के बीच रिलेशनशिप की ख़बरें पहली बार इसी साल मई में सार्वजनिक हुई थीं। इसके बाद अगस्त में प्रियंका ने निक के साथ मुंबई में अपने आवास पर सगाई और रोका किया, जिसमें निक के माता-पिता शामिल हुए थे। 

निक जोनस पहुंचे इंडिया, प्रियंका चोपड़ा ने कहा- 'वेलकम होम बेबी'

शादी के बाद मेघना गुलजार की इस मूवी से कमबैक करने वाली हैं दीपिका पादुकोण

आज रिलीज हुई प्रीति जिंटा और सनी देओल की फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट'

Latest Bollywood News