A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ और प्रियंका सहित बॉलीवुड हस्तियों ने ऐसे मैरी कॉम को दी जीत की बधाई

अमिताभ और प्रियंका सहित बॉलीवुड हस्तियों ने ऐसे मैरी कॉम को दी जीत की बधाई

मैरी कॉम ने हाल ही में एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतकर भारत को गर्व महसूस करवाया है। अब उनकी इस उपलब्धि के लिए उन्हें जमकर बधाइयां मिल रही हैं। अब अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और अनिल कपूर समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी मैरी...

mary kom- India TV Hindi mary kom

मुंबई: दिग्गज भारतीय महिला मुक्केबाज मैरी कॉम ने हाल ही में एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतकर भारत को गर्व महसूस करवाया है। अब उनकी इस उपलब्धि के लिए उन्हें जमकर बधाइयां मिल रही हैं। अब अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और अनिल कपूर समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी मैरी कॉम को गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई दी है। फिल्मी हस्तियों ने ट्वीट कर मैरी कॉम को बधाई दी। उल्लेखनीय है कि मैरी कॉम ने एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में 48 किलोग्राम वर्ग स्पर्धा के फाइनल में उत्तर कोरिया की मुक्केबाज हयांग मी किम को मात देकर सोना जीता।

यह एशियाई चैम्पियनशिप में मैरी कॉम का पांचवां और 48 किलोग्राम वर्ग में पहला स्वर्ण पदक था। मैरी कॉम के जीवन की कहानी को प्रियंका चोपड़ा अभिनीत फिल्म 'मैरी कॉम' के जरिए बड़े पर्दे पर भी दिखाया जा चुका है। बॉलीवुड सितारों ने पांच बार विश्व विजेता रही मैरी कॉम को ट्वीट कर बधाई देते हुए कहा:-

  • अमिताभ बच्चन: मैरी कॉम ने एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप का स्वर्ण पदक जीत लिया। उन्होंने एक बार फिर यह कर दिखाया। क्या शानदार चैम्पियन हैं।
  • प्रियंका चोपड़ा: सुबह उठकर अच्छी खबर सुनी। बधाई हो मैरी कॉम। मैं जानती हूं कि तुमने किस प्रकार का संघर्ष किया है..मुझे तुम पर गर्व है। भारत की बेटी, हमेशा एक विजेता।
  • अनुपम खेर: जय हो। मैरी कॉम ने एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में अपना पांचवां स्वर्ण पदक जीत लिया।
  • अनिल कपूर: स्वर्ण जीतने पर बधाई हो चैम्पियन मैरी कॉम। आपकी खेल भावना हमारे लिए एक प्रेरणा है।
  • श्रद्धा कपूर: एक बार फिर बाजी मार ली! पांचवां स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई हो मैरी कॉम। आप सच में एक प्रेरणा हैं।
  • डियाना पेंटी: जज्बा, क्षमता और गौरव। एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप जीतने पर बधाई हो मैरी कॉम। आप हमेशा हमें प्रेरित और गौरवांन्वित करती हैं।

Latest Bollywood News