A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका और निक की अफेयर्स की खबरें फिर हुई गर्म, 10 साल छोटे अभिनेता के हाथों में हाथ डाले आईं नजर

प्रियंका और निक की अफेयर्स की खबरें फिर हुई गर्म, 10 साल छोटे अभिनेता के हाथों में हाथ डाले आईं नजर

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकी शो 'क्वांटिको' के एक एपिसोड को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन इसके अलावा प्रियंका अपने अफेयर्स की खबरों को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल पिछले कुछ वक्त से मीडिया में खबरें आ रही हैं कि प्रियंका इन दिनों अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनस को डेट कर रही हैं।

Priyanka Chopra- India TV Hindi Priyanka Chopra

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकी शो 'क्वांटिको' के एक एपिसोड को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन इसके अलावा प्रियंका अपने अफेयर्स की खबरों को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल पिछले कुछ वक्त से मीडिया में खबरें आ रही हैं कि प्रियंका इन दिनों अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनस को डेट कर रही हैं। दोनों को आजकल एक दूसरे के साथ काफी समय बिताते हुए देखा जा रहा है। इनके इस अफेयर की चर्चा अब हॉलीवुड से बॉलीवुड में भी होने लगी है। अब एक बार फिर से इन दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में प्रियंका और निक हाथों में हाथ डाले दिखाई दे रही हैं। बता दें कि यह तस्वीरें निक जोनस के कजिन की शादी के मौके की है। प्रियंका यहां गोल्डन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। अब इन तस्वीरों के बाद से ही दोनों के अफेयर्स की तस्वीरें और भी तेज हो गई हैं।

हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है। बता दें कि प्रियंका और निक की उम्र में 10 साल का फासला है। प्रियंका 35 साल की है, जबकि निक की उम्र अभी 25 साल है। गौरतलब है कि इन दोनों कि मुलाकात एक दोस्त के जरिए 'क्वांटिको' के सेट पर हुई थी।

Latest Bollywood News