A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने की नस्लभेद के खिलाफ कार्रवाई की मांग

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने की नस्लभेद के खिलाफ कार्रवाई की मांग

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अमेरिका में नस्लभेद के खिलाफ आंदोलन में शामिल हो गए हैं और उन्होंने जॉर्ज फ्लॉयड के लिए न्याय मांगा है।

priyanka chopra and nick jonas- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पॉप स्टार पति निक जोनस अमेरिका में नस्लभेद के खिलाफ आंदोलन में शामिल हो गए हैं और उन्होंने जॉर्ज फ्लॉयड के लिए न्याय मांगा है। निक ने ट्विटर पर लिखा, "प्रियंका और मेरा मन काफी भारी है। इस देश में और दुनिया भर में असमानताओं की वास्तविकता झलक रही है। प्रणालीगत नस्लभेद, कट्टरता और बहिष्कार बहुत लंबे समय से चला आ रहा है, और मौन धारण किए रहना न केवल इसे मजबूत बनाता है, बल्कि इसे आगे बढ़ाने की अनुमति देता है।"

अमेरिका के आसपास हो रहे ब्लैक लाइव्स मैटर के प्रदर्शनों के बीच निक ने कहा कि उन्होंने इक्वल जस्टिस इनिशिएटिव और और अमेरिकन सिविल लिबर्टीज यूनियन के लिए दान दिया है।

उन्होंने कहा, "एक्शन लेने का वक्त अभी है। मैं नस्लवादी नहीं हूं, सिर्फ इतना कहना अब काफी नहीं। हमें वह सब काम करने चाहिए जो नस्लभेद के खिलाफ हो और अश्वेत समुदाय के साथ खड़ा होना चाहिए।"

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस समय लॉस एंजेलिस में होम क्वारेंटाइन कर रहे हैं। दोनों इस दौरान एक-दूसरे से कई नई चीजें सीख रहे हैं और क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। प्रियंका इन दिनों निक ने पियानो बजाना सीख रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया था।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News