A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या इस बार की होली भारत में ही मनाएंगे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस?

क्या इस बार की होली भारत में ही मनाएंगे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस?

प्रियंका चोपड़ा के इस बार पति निक के साथ इंडिया में ही होली खेलने के आसार बन रहे हैं। प्रियंका के फैन पेज पर एक तस्वीर से इस बात के संकेत मिल रहे हैं।  

Priyanka and nick to celebrate holi in india- India TV Hindi भारत में ही होली मनाएंगे प्रियंका और निक

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने पति अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ भारत पहुंच चुकी हैं। खबरें आ रही हैं कि ये जोड़ी इस बार भारत में ही होली मनाएगी। यहां प्रियंका की मां और भाई भाभी रहते हैं और माना जा रहा है कि निक इस बार ससुराल में होली खेलेंगे। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कुछ तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रियंका और निक होली खेलने के लिए ही भारत आए हैं। एक फैन पेज पर पोस्ट फोटो में प्रियंका और निक को एक अनजान आदमी के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। अपने लगेज के साथ प्रियंका और निक काफी रिलेक्स लग रहे हैं। जहां प्रियंका ने ब्लैक जींस के साथ काले रंग का फ्लोरल शर्ट पहना हुआ है, जबकि निक ब्लू ट्रैक सूट पहने हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने नीले रंग का ट्रेंच कोट भी पहना हुआ है। 

कैप्शन में लिखा है कि निक और प्रियंका होली खेलने के लिए भारत पहुंचे है। इसी फैन पेज से सोशल मीडिया को क्लू मिल रहा है कि इस बार प्रियंका निक के साथ होली यहीं खेलेंगी।

हालांकि अभी तक ये कंफर्म नहीं हो पाया है औऱ प्रियंका की फैमिली की तरफ से भी कोई संकेत नहीं मिल रहे हैं। लेकिन इनके फैंस को उम्मीद है कि दीवाली के बाद प्रियंका निक को भारत के रंग बिरंगे त्योहार होली से भी रूबरू कराएंगी।

आपको बता दें कि पिछले साल दिवाली पर प्रियंका ने निक के साथ दीवाली का त्योहार अपने कैलिफोर्निया के घर में मनाया था। दोनों कलाकार अपनी तस्वीरों को शेयर करने और फैंस को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर आए थे।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दिसंबर 2018 में जोधपुर में शादी के बंधन में बंधे थे। असाधारण विवाह में दो अभिनेताओं के दोस्तों और परिवार के लोगों ने भाग लिया। ये शादी दुनिया भर में मशहूर हुई थी और इसके बाद प्रियंका अधिकतर समय निक जोनस के साथ ही बिताती हैं औऱ वो अमेरिका में ही ज्यादा टाइम स्पैंड कर रही हैं। 

Latest Bollywood News