A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड CONFIRMED: नवंबर में निक जोनस से शादी करेंगी प्रियंका चोपड़ा, पढ़िए पूरी खबर

CONFIRMED: नवंबर में निक जोनस से शादी करेंगी प्रियंका चोपड़ा, पढ़िए पूरी खबर

हाल ही में प्रियंका और निक पीसी की दोस्त तमन्ना दत्त के पति सुदीप दत्त के जन्मदिन के सेलिब्रेशन के लिए मेहरगढ़ फोर्ट गई थीं।

न- India TV Hindi प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

नई दिल्ली: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का रोका और सगाई तो हो चुकी है अब उनके फैंस को उनके डी-डे का इंतजार है। लेकिन अब लगता है उनके फैंस को लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। खबर है कि अगले महीने नवंबर में ही प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनस से शादी कर सकती हैं।

फिल्मफेयर में छपी खबरों के मुताबिक प्रियंका इसी नवंबर जोधपुर में निक जोनस से शादी करेंगी। हाल ही में प्रियंका जोधपुर सिटी गई थीं, कहा जा रहा है दोनों वहीं शादी करेंगे। कहा जा रहा है कि प्रियंका और निक की शादी में 200 लोग ही आएंगे। यहां उनके सिर्फ दोस्त और परिवार ही शामिल होंगे।

हाल ही में प्रियंका और निक पीसी की दोस्त तमन्ना दत्त के पति सुदीप दत्त के जन्मदिन के सेलिब्रेशन के लिए मेहरगढ़ फोर्ट गई थीं। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जन्मदिन की तस्वीरें भी शेयर की थीं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था- महाराजा सुदीप दत्त को जन्मदिन की बधाई। क्या खूबसूरत बर्थडे लंच था। मैं बहुत खुश हूं कि हमने साथ में वक्त बिताया।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में अपनी फ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे से मिलीं। इस मौके पर उनकी होने वाली नन्द सोफी टर्नर भी थी। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- लड़कियां लड़कियां ही रहेंगी।

दिलचस्प बात यह है कि बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण भी अपने ब्वॉयफ्रेंड रणवीर से इसी साल नवंबर में शादी कर सकती हैं। यानी इस नवंबर बॉलीवुड की दो बड़ी शादियां होने वाली हैं।

Also read:

आलोक नाथ पर बोलीं एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी- इंडस्ट्री में उनका बर्ताव 'खुला राज़' है

'सोनू के टीटू की स्वीटी' के डायरेक्टर लव रंजन पर एक्ट्रेस ने लगाए अश्लीलता के आरोप

साजिद पर लगे आरोपों पर बहन फराह खान ने किया ट्वीट, उसने जो किया वो भुगतेगा

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही फॉलो करें हमारा फेसबुक पेज

Latest Bollywood News