A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 69th Emmy Awards: प्रियंका चोपड़ा को 'चोपा' कहने पर भड़के फैंस, ट्विटर पर निकाला गुस्सा

69th Emmy Awards: प्रियंका चोपड़ा को 'चोपा' कहने पर भड़के फैंस, ट्विटर पर निकाला गुस्सा

लॉस एंजेलिस में आयोजित किए गए 69वें एमी अवॉर्डस 2017 में बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर अपनी दिलकश अदाओं से सभी को दीवाना बना दिया। किन इस दौरान उन के साथ एक चौंकाने वाला वाक्या हुआ।

Priyanka Chopra- India TV Hindi Priyanka Chopra

नई दिल्ली: अमेरिका के लॉस एंजेलिस में आयोजित किए गए 69वें एमी अवॉर्डस 2017 में बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर अपनी दिलकश अदाओं से सभी को दीवाना बना दिया। डिजाइनर बलमेन के सफेद गाउन में जब प्रियंका रेड कार्पेट पर उतरीं तो सभी की नजरें उन्हीं पर आकर टिक गईं। उन्होंने इस अवार्ड समारोह में प्रजेंटर के तौर पर शिरकत की थीं। प्रियंका ने यहां अभिनेता एंथनी एंडरसन के साथ 'आउटस्टैंडिंग वैरायटी टॉक सीरीज' का अवॉर्ड दिया। लेकिन इस दौरान प्रियंका के साथ एक चौंकाने वाला वाक्या हुआ। दरअसल जब प्रियंका को स्टेच पर आमंत्रित करने के लिए उनका नाम पुकारा गया तो एनाउंसर ने उनका नाम गलत संबोधित करने प्रियंका चोपड़ा की जगह 'प्रियंका चोपा' कह दिया।

अब प्रियंका का गलत नाम सुनकर उनके डाय-हार्ट फैंस बेहद गुस्से में आ गए हैं और उन्होंने अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जतानी शुरु कर दी है। इसमें फैंस ने एनाउंसर की जमकर निंदा की है। हालांकि इस दौरान प्रियंका ने अपने नाम को गलत संबोधित किए जाने पर कोई आपत्ति नहीं जताई, बल्कि उन्होंने अपनी छोटी सी स्पीच से ही वहां मौजूद सभी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा दूसरी बार एमी अवार्ड के रेड कार्पेट पर उतरी हैं। (69th Emmy Awards Live: 'द हैंडमेड्स टेल' बनी बेस्ट ड्रामा सीरीज)

गौरलतब है कि प्रियंका पिछले कुछ वक्त से अपने हॉलीवुड करियर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने अपने अमेरिकी धारावाहिक 'क्वांटिको' से दुनियाभर के लोगों को अपनी बेहतरीन अदाकारी का दीवाना बना लिया है। पिछले दिनों उन्हें हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में देखा गया था। फिलहाल उनकी झोली में दो और हॉलीवुड फिल्में 'ए किड लाइक जैक' और 'इजनॉट इट रोमांटिक?' है। इन दिनों वह इन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं, इसके अलावा वह ‘क्वांटिको 3’ की तैयारी भी कर रही हैं।

Latest Bollywood News