A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा बनीं टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की एंबेसडर, समारोह से जुड़े यादगार पलों को किया याद

प्रियंका चोपड़ा बनीं टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की एंबेसडर, समारोह से जुड़े यादगार पलों को किया याद

प्रियंका चोपड़ा और अनुराग कश्यप टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के ब्रांड एंबेसडर बने हैं। प्रियंका ने टीआईएफएफ के साथ अपनी जर्नी का वीडियो शेयर किया है।

priyanka chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA प्रियंका चोपड़ा

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के 45वें संस्करण के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर वैश्विक हस्तियों में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और फिल्मकार अनुराग कश्यप भी शामिल हैं। गौरतलब है कि यह आयोजन 10 से 19 सितंबर तक आयोजित होने वाला है। प्रियंका ने टीआईएफएफ के साथ अपनी यात्रा के पलों के साथ एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, "मेरे पूरे करियर के दौरान टीआईएफएफ एनईटी मेरे लिए कई फिल्मों के साथ एक दूसरे घर की तरह रहा है, क्योंकि एक कलाकार और निर्माता दोनों इस आयोजन से अपनी दुनिया की शुरुआत करते हैं।"

प्रियंका ने आगे लिखा-"इससे भी अधिक इस आयोजन के सबसे असाधारण हिस्सों में से एक है सिनेमा के वे प्रशंसक, जो फिल्मों के जादू का जश्न मनाने के लिए एकत्र होते हैं, और जिन्होंने मुझे हमेशा बहुत प्यार से स्वीकार किया है। मैं इस साल एक ब्रांड एंबेसडर के तौर पर सेवा देने को लेकर गौरवान्वित हूं और मेरे लिए इसका बहुत ही मोल है, ऐसे में मैं इस रिश्ते को जारी रखने के लिए उत्सुक हूं।"

अन्य एंबेसडर्स में एवा डुवर्ने, डेरेन एरोनोफ्स्की, टाइका वाइटीटी, निकोल किडमैन, मार्टिन स्कॉर्सेसे, नादीन लाबाकी, अल्फोंसो क्वारोन, टांटू कार्डिनल, रिज अहमद, रियान जॉनसन, जेसन रीटमैन, इसाबेल हूपर्ट, क्लेयर डेनिस, एटम एगॉयन, विगैन मोर्टान , डेविड ओयेलोवो, लुलु वांग, रोजामुंड पाइके, सारा गैडोन और डेनिस विलेनुवे शामिल हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News