Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जोनस ब्रदर्स के वीडियो सॉन्ग 'Sucker' में प्रियंका चोपड़ा आईं नजर

जोनस ब्रदर्स के वीडियो सॉन्ग 'Sucker' में प्रियंका चोपड़ा आईं नजर

जोनस ब्रदर्स की म्यूजिक वीडियो Sucker रिलीज हुई है। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा भी निक जोनस के साथ नजर आ रही हैं।

Jonas brother video- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE Jonas brother video

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) और निक जोनस(Nick jonas) बीते साल शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों अब साथ में प्रोफेशनल लेवल पर काम करते हुए नजर आ रहे हैं। जोनस ब्रदर्स की म्यूजिक वीडियो Sucker रिलीज हुई है। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा भी निक जोनस के साथ नजर आ रही हैं। जोनस ब्रदर्स में जहां निक अपनी पत्नी प्रियंका के साथ हैं तो वहीं जो जोनस और केविन जोनस अपनी मंगेतर के साथ नजर आ रहे हैं।

इस म्यूजिक वीडियो की छोटी-सी झलक प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। प्रियंका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- पहली बार हम दोनों साथ में काम कर रहे हैं। मगर मुझे कुछ पलों के लिए भी नहीं लगा की हम काम कर रहे हैं। फैमिली के साथ यह एक फन अफेयर है।

जोनस ब्रदर्स के इस गाने में तीनों की केमिस्ट्री काफी शानदार है। साथ ही जोनस ब्रदर्स की बॉन्डिंग भी नजर आ रही हैं।

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 1-2 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में रचाई गई है।

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। उनकी फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम नजर आने वाले हैं। प्रियंका इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की दिल्ली में शूटिंग भी हो चुकी है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Luka Chuppi Movie Review: खूब हंसाएगी गुड्डू और रश्मि की 'लुका-छुपी'

विंग कमांडर अभिनंदन के स्वागत के लिए वाघा बॉर्डर पर बजाए जा रहे हैं शाहरुख खान के गाने

Latest Bollywood News