A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ब्रिटिश फैशन काउंसिल की ब्रैंड एंबेसडर बनीं प्रियंका चोपड़ा

ब्रिटिश फैशन काउंसिल की ब्रैंड एंबेसडर बनीं प्रियंका चोपड़ा

 प्रियंका चोपड़ा सकारात्मक बदलाव लाने के लिए ब्रिटिश फैशन काउंसिल (बीएफसी) की ब्रैंड एंबेसडर चुनी गई हैं।

ब्रिटिश फैशन काउंसिल की ब्रैंड एंबेसडर बनीं प्रियंका चोपड़ा- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA ब्रिटिश फैशन काउंसिल की ब्रैंड एंबेसडर बनीं प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा सकारात्मक बदलाव लाने के लिए ब्रिटिश फैशन काउंसिल (बीएफसी) की ब्रैंड एंबेसडर चुनी गई हैं। उनका कहना है कि वह फैशन की दुनिया में बेहतरी के लिए काम करेंगी। 

प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा, "अगले साल लंदन में रहने और काम करने के दौरान मैं पॉजिटिव चेंज के लिए ब्रिटिश काउंसिल की ब्रांड एंबेसडर बनकर सम्मानित हूं। हमारे पास कुछ बेहद ही रोमांचक पहल हैं, जिन्हें जल्द साझा किया जाएगा। मुझे अपने साथ आपको इस सफर में शामिल करने का इंतजार है।"

प्रियंका चोपड़ा ने विदेशी धरती पर मनाया करवा चौथ, देखिए तस्वीरें

अपने इस नए पद के तहत, अभिनेत्री भावी पीढ़ियों को प्रेरित करने के लिए एक समावेशी और रचनात्मक मंच के रूप में फैशन का इस्तेमाल करने के बीएफसी के सभी प्रयासों को अपना समर्थन देंगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। वो हॉलीवुड मूवी में स्ट्रॉसे, सैम ह्यूगन, सेलीन डायोन जैसे स्टार्स के साथ नज़र आएंगी। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। 

जानकारी के अनुसार, ये जर्मन मूवी 'टैक्स्ट फॉर यू' का रीमेक है, जो साल 2016 में रिलीज हुई थी। यह सोफी क्रैमर के नॉवेल पर आधारित है। 

आईएएनएस इनपुट के साथ

Latest Bollywood News