A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: प्रियंका चोपड़ा को फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे, इस तरह से फैंस को देंगी तोहफा

Watch: प्रियंका चोपड़ा को फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे, इस तरह से फैंस को देंगी तोहफा

इस वीडियो के जरिए प्रियंका ने बताया कि वे अब अपने करियर के 20 सबसे बड़े लम्हों को याद करने जा रही हैं।

priyanka chopra completes 20- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @PRIYANKACHOPRA प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे कर लिए हैं

बॉलीवुड से हॉलीवुड और 'देसी गर्ल' से ग्लोबल आइकन बनने तक का शानदार सफर करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने मनोरंजन जगत में 20 साल पूरे कर लिए हैं। इस जश्न को वो खास अंदाज में सेलिब्रेट करने जा रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। 

इस वीडियो के जरिए प्रियंका ने बताया कि वे अब अपने करियर के 20 सबसे बड़े लम्हों को याद करने जा रही हैं। इन पलों का उनकी जिंदगी पर गहरा असर रहा है। ये पूरे साल इस प्रक्रिया को जारी रखेंगी। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को स्पेशल मैसेज भी दिया है। 

प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट की निक जोनस संग मिरर सेल्फी, बताया दो साल पहले आज ही निक ने किया था प्रपोज

प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है, "ये जश्न का समय है। 2020 में इस इंडस्ट्री में मुझे 20 साल होने जा रहे हैं.. कैसे हुआ पता नहीं। आप सभी का हमेशा साथ रहा। मैं आपको ये सफर दिखाना चाहती हूं।"

प्रियंका ने हाल ही में अपना 38वां जन्मदिन भी मनाया है। इस खास मौके पर उन्हें निक जोनस के साथ फिल्म इंडस्ट्री ने भी बधाईयां दी। अपने जन्मदिन को लेकर प्रियंका ने लिखा, "मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशी के लिए। 2 साल पहले इस दिन आपने मुझसे शादी करने के लिए कहा था! मैं तब अवाक रह गई थी, लेकिन मैं तब से हर रोज हां कहती हूं। सबसे असाधारण समय में आपने इस सप्ताहांत को इतने बेहतरीन तरीके से यादगार बना दिया।"

निक और प्रियंका ने साल 2018 के दिसंबर में भारत में शादी की थी। उन्होंने बाद में दोस्तों और परिवार के लिए कई रिसेप्शन आयोजित किए।

काम को लेकर बात करें तो प्रियंका 'द व्हाइट टाइगर' में दिखाई देंगी। यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसमें आदर्श गौरव और राजकुमार राव भी हैं। फिल्म अरविंद अडिगा की मैन बुकर पुरस्कार विजेता उपन्यास पर आधारित है और उसी नाम पर बनी है। इसे ईरानी फिल्म निर्माता रामिन बहारानी ने निर्देशित किया है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News