A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा एक इंस्टाग्राम पोस्ट से कमा लेती हैं इतना जितना हीरोइनें फिल्म से भी नहीं कमा पाती हैं

प्रियंका चोपड़ा एक इंस्टाग्राम पोस्ट से कमा लेती हैं इतना जितना हीरोइनें फिल्म से भी नहीं कमा पाती हैं

प्रियंका चोपड़ा की कमाई इंस्टाग्राम से काफी अच्छी कमाई कर लेते हैं।

<p>प्रियंका चोपड़ा</p>- India TV Hindi प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा अब सिर्फ बॉलीवुड की एक्ट्रेस नहीं बल्कि ग्लोब स्टार बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर भी प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती हैं। प्रियंका चोपड़ा सिर्फ सोशल मीडिया से सिर्फ अपने फैन्स से टच में ही नहीं रहती हैं बल्कि वो उससे करोड़ों में कमाई भी कर लेती हैं।

इंस्टाग्राम के शेड्यूलिंग टूल Hopper HQ की लिस्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की इकलौती ऐसी एक्ट्रेंस हैं जो इस लिस्ट में शामिल हैं। प्रियंका चोपड़ा इस लिस्ट में 19वें नंबर पर हैं जबकि सेलिब्रिटीज की बात की जाए तो वो इस लिस्ट में 16वें नंबर पर हैं। देसी गर्ल को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट करने का 2,71000 डॉलर यानि करीब 1.86 करोड़ मिलते हैं। प्रियंका चोपड़ा अपने इंस्टा अकाउंट पर कई बड़े ब्रैंड को इंडोर्स करती हैं। 

 इस लिस्ट में टॉप पर हैं अमेरिकन सेलेब्रिटी कायली जेनर। कायली को इंस्टाग्राम से करीब 8.73 करोड़ मिलते हैं। कायली के इंस्टा पर 13 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

प्रियंका जल्द ही जायरा वसीम के साथ फिल्म स्काई इज पिंक में नजर आएंगी। इस फ़िल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है।

Also Read:

Kasautii Zindagii Kay: पुराने किरदार लेकिन नया अंदाज़, कौन-से अनुराग और प्रेरणा फैंस के दिलों पर कर रहे हैं राज!

फिल्मों से दूर रहने के बावजूद अक्षय कुमार को फिल्म साइन करने से पहले ट्विंकल खन्ना कहती हैं ये बड़ी बात

Latest Bollywood News