A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Rumours: प्रियंका चोपड़ा ने बॉयफ्रेंड निक जोनस संग की गुपचुप सगाई, देखिए तस्वीरें

Rumours: प्रियंका चोपड़ा ने बॉयफ्रेंड निक जोनस संग की गुपचुप सगाई, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ गोवा में हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं। दोनों के अफेयर की खबरें लंबे समय से आ रही थीं, लेकिन जब प्रियंका निक को लेकर मुंबई आ गई तो ये खबर पक्की हो गई।

<p>प्रियंका चोपड़ा</p>- India TV Hindi प्रियंका चोपड़ा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ गोवा में हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं। दोनों के अफेयर की खबरें लंबे समय से आ रही थीं, लेकिन जब प्रियंका निक को लेकर मुंबई आ गई तो ये खबर पक्की हो गई। प्रियंका ने अपनी मां से निक की मुलाकात करवाई और तीनों बाहर खाना खाने गए। इसके बाद प्रियंका अपने भाई सिद्धार्थ और कजिन परिणीति के साथ निक को लेकर गोवा रवाना हो गईं। वहां पूरा परिवार निक के साथ हॉलीडे मना रहा है।

लेकिन अब खबर आई है कि प्रियंका और निक ने सगाई कर ली है। दरअसल जब हमने प्रियंका और निक की गोवा जाने वाली तस्वीर ध्यान से देखी तो हमें पता चला कि इन दोनों ने एक जैसी रिंग पहनी हुई है। प्रियंका ने तो ये रिंग अपनी अपनी रिंग फिंगर में ही पहनी है, जिससे ये बात और पक्की हो गई है कि इस कपल ने रिंग एक्सचेंज कर ली है।

प्रियंका चोपड़ा

Image Source : ptiPRIYANKA CHOPRA  

Image Source : ptiPRIYANKA CHOPRA  

Image Source : ptiPRIYANKA CHOPRA  

जब दोनों भारत आए उसी वक्त कयास लगाए जा रहे थे कि प्रियंका और निक सगाई कर सकते हैं। प्रियंका ने अपनी मां से भी निक को मिलवाया और जिसके बाद दोनों लंच पर गए।

पिछले महीने से प्रियंका और निक कई मौके पर साथ दिख रहे थे, कभी निक की फैमिली वेडिंग में प्रियंका साथ दिखीं तो कभी लंच और डिनर डेट पर। कयास तो उसी वक्त लगाए जा रहे थे लेकिन जब प्रियंका निक को लेकर मुंबई पहुंची तो इस खबर पर मुहर लग गई। निक ने भी प्रियंका का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

बता दें, निक की उम्र 25 साल है और प्रियंका 35 साल की हैं। दोनों की उम्र में 10 साल का फर्क है, निक प्रियंका से 10 साल छोटे हैं। निक अमेरिका में सिंगर और गीतकार हैं। दोनों की मुलाकात टीवी शो क्वांटिको के दौरान हुई थी।

बात करें, फिल्मों की तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म भारत की शूटिंग करती नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। इस फिल्म में दिशा पाटनी भी अहम किरदार में हैं।

Latest Bollywood News