A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मुसीबत में पड़ी प्रियंका चोपड़ा, BMC ने भेजा नोटिस

मुसीबत में पड़ी प्रियंका चोपड़ा, BMC ने भेजा नोटिस

प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ से अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त चल रही हैं। लेकिन हाल ही में बृहन्मुंबई नगर निगम ने प्रियंका चोपड़ा को अवैध निर्माण के लिए एक नोटिस जारी किया है। दरअसल उन्हें उपनगरीय ओशिवाड़ा में स्थित उनके ‘स्पा एंड सैलोन’ में कथित अवैध निर्माण के लिए नोटिस जारी किया गया हे।

Priyanka Chopra- India TV Hindi Priyanka Chopra

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री और निर्माता प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ से अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त चल रही हैं। लेकिन हाल ही में बृहन्मुंबई नगर निगम ने प्रियंका चोपड़ा को अवैध निर्माण के लिए एक नोटिस जारी किया है। दरअसल उन्हें उपनगरीय ओशिवाड़ा में स्थित उनके ‘स्पा एंड सैलोन’ में कथित अवैध निर्माण के लिए नोटिस जारी किया गया हे। अधिकारी ने बताया कि बीएमसी को ‘करिशमा ब्यूटी स्पा एंड सैलोन’ के निर्माण में अनियमितताओं की शिकायत मिली थी। वरिष्ठ वार्ड अधिकारी ने नाम उजागर ना करने की शर्त पर कहा, "हमारे एक दल ने स्पा का दौरा किया और पाया कि अभिनेत्री ने 'महाराष्ट्र क्षेत्रीय टाउन प्लानिंग एक्ट' नियमों का उल्लंघन करते हुए वहां मेजानाइन फर्श का निर्माण किया है।"

उन्होंने कहा कि हमने पाया कि स्पा में गैर कानूनी तरीके से ग्लास केबिन की दीवारें और कमरे या परिसर का निर्माण भी किया गया है। अधिकारी ने कहा, “नोटिस में, हमने मालिक से अनधिकृत निर्माण हटाने और वर्ष 2013 में मंजूरी दिए गए ले आउट के तहत निर्माण बहाल करने का निर्देश दिया है।“  उन्होंने कहा कि अदाकारा के नोटिस का पालन ना करने पर बीएमसी अवैध निर्माण को ढ़हा देगी। नोटिस मिलने के एक दिन बाद उनकी मां मधु चोपड़ा के प्रवक्ता ने बुधवार को कहा कि इस संबंध में आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।

मधु के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, "हमें बीएमसी से नोटिस मिला है। हम अधिकारियों के साथ समन्वय कर रहे हैं और पहले ही आवश्यक कदम उठाए जा चुके हैं।" एक रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को बीएमसी ने प्रियंका को उनके ओशिवरा कार्यालय परिसर और उसी के पास बने एक अन्य वाणिज्यक परिसर के अंदर कथित रूप से अवैध निर्माण करने पर एक नोटिस भेजा है।

Latest Bollywood News