A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा को लॉकडाउन में जिम जाने की टेंशन नहीं, घर पर ही मस्ती भरे अंदाज में कर रही हैं एक्सरसाइज

प्रियंका चोपड़ा को लॉकडाउन में जिम जाने की टेंशन नहीं, घर पर ही मस्ती भरे अंदाज में कर रही हैं एक्सरसाइज

प्रियंका चोपड़ा लॉकडाउन में पति निक के साथ समय बिता रही हैं। लॉकडाउन में जिम में नहीं बल्कि घर में वह इस तरह कर रही हैं एक्सरसाइज।

priyanka chopra with husband nik- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा

कोरोना वायरस महामारी की वजह से लॉकडाउन के चलते सभी लोग घर में ही समय बिता रहे हैं। इस दौरान कई लोग बाहर घूमने जाना तो कई जिम जाना याद कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को जिम जाने की जरुरत नहीं उन्होंने एक्सरसाइज करने का अलग तरीका अपना लिया है। प्रियंका के साथ एक्सरसाइज में एक प्यारी सी बच्ची भी शामिल है।

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह एक छोटी बच्ची के साथ वर्कआउट कर रही हैं। प्रियंका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-जिम नहीं, कोई परेशानी नहीं।

वीडियो में प्रियंका चोपड़ा वर्कआउट के कपड़ों में नजर आ रही हैं और आईपैड पर कुछ देख रही हैं। साथ ही वर्कआउट के समय काफी खुश भी हैं।

प्रियंका चोपड़ा कोरोना वायरस महामारी से जंग में लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। कई जगह डोनेशन के बाद वह एक कॉन्सर्ट की हिस्सा बनी हैं जो फंड इकट्ठा करने में मदद करेगा।

Latest Bollywood News