A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Holi Celebration: प्रियंका चोपड़ा ने कुछ इस अंदाज में दी अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं

Holi Celebration: प्रियंका चोपड़ा ने कुछ इस अंदाज में दी अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं

holi Celebration: बॉलीवुड और होली के त्योहार का अपना अलग संगम है। इसी बीच देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी इंस्ट्राग्राम में अपनी एक तस्वीर शेयर करके फैंस को होली की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

Priyanka Chopra- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Priyanka Chopra

Holi Celebration: बॉलीवुड और होली के त्योहार का अपना अलग संगम है। आज (21 मार्च) पूरा देश रंगों का त्योहार होली का आनंद उठा रहा है। जब बात बॉलीवुड स्टार्स की आती है। वह एक दम हटकर होली खलेते है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। होली के इस खास मौके में अभिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, वरूण धवन, अजय देवगन, सलमान खान, आमिर खान, शाहरूख खान, काजोल, कटरीना सहित कई स्टार्स ने शुभकामनाएं दी। इसी बीच देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी इंस्ट्राग्राम में अपनी एक तस्वीर शेयर करके फैंस को होली की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर करने वाली अभिनेत्री ने भी अपने फैन्स को होली की बधाई दी। उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते लिखा- सभी को होली मुबारक, आज भारत का अलग ही रूप है, रंग-बिरंगी गलियां, पार्टीज, होली वाकई में बहुत जोशिला त्योहार है, बहुत ही ज्यादा मजा होता है इस दिन, इसका जादू और नशा ही अलग है, अड़ोसी-पड़ोसी सब मिल-जुलते  हैं, खाना-बजाना और गुलाल इस त्योहार की शान है।'

Holi Celebration: तैमूर अली खान, इनाया खेमू सहित इन स्टार किड्स ने ऐसे मनाई होली, देखें क्यूट तस्वीरें

अमिताभ बच्चन-माधुरी दीक्षित सहित इन एक्टर्स ने फैंस को दी होली की शुभकामनाएं

प्रियंका चोपड़ा का ये छोटा सा बैग बना है इस लैदर से, कीमत होश उड़ाने वाली

प्रियंका चोपड़ा शीर ड्रेस में दिखीं ग्लैमरस, तो पति निक जोनस ने सोशल मीडिया में दिया ऐसा रिएक्शन

Latest Bollywood News