A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड OMG: ‘क्वांटिको’ के सेट पर शूटिंग के दौरान घायल हुईं प्रियंका चोपड़ा

OMG: ‘क्वांटिको’ के सेट पर शूटिंग के दौरान घायल हुईं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ वक्त से अपनी हॉलीवुड करियर में काफी व्यस्त चल रही हैं। फिलहाल इन दिनों वह 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन हाल ही में प्रियंका के फैंस के लिए बुरी खबर आई है। दरअसल कहा जा रहा है कि वह 'क्वांटिको' के सेट पर शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं। प्रियंका के घुटने में चोट आई है।

Priyanka Chopra- India TV Hindi Priyanka Chopra

न्यूयॉर्क: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ वक्त से अपनी हॉलीवुड करियर में काफी व्यस्त चल रही हैं। फिलहाल इन दिनों वह 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन हाल ही में प्रियंका के फैंस के लिए बुरी खबर आई है। दरअसल कहा जा रहा है कि वह 'क्वांटिको' के सेट पर शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं। प्रियंका के घुटने में चोट आई है। उन्होंने शुक्रवार को अमेरिकी शो के बारे में अपने प्रशंसकों से कुछ बातें शेयर की। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, "शूटिंग के दौरान मेरे घुटने में चोट आई है। मेरे साथ सेट पर एक फिजियोलॉजिस्ट है और मेरे घुटने की चोट अगले 3 सप्ताह में ठीक हो जाएगी। एलेक्स वापस ‘क्वांटिको’ में आ गई है।"

प्रियंका ने कहा कि इटली में शूटिंग के दौरान वह और उनके क्रू के सदस्यों ने ज्यादा ही टस्कन वाइन पी ली। उन्होंने कहा, "इटली में शूटिंग के दौरान मैं मुख्य कलाकारों में एकमात्र अभिनेत्री थी, इसलिए मैं क्रू के साथ रात में बाहर गई। जहां हमने टस्कन वाइन ज्यादा मात्रा में पी।" जोशुआ सफ्रान 'क्वांटिको' के निर्माता हैं। इसमें प्रियंका ने एलेक्स पैरिश का किरदार निभाया है। पैरिश को एफबीआई में हैं।

गौरतलब है कि प्रियंका जल्द ही एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं। उन्हें सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्म ‘भारत’ में मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। इस खबर के बाद से ही भारत में मौजूद प्रियंका के फैंस में उत्सुकता देखने को मिल रही है।

Latest Bollywood News