A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मुंबई में हैं प्रियंका चोपड़ा, लेकिन आईफा अवॉर्ड शो में पहुंचे लोगों का इस तरह दे रही हैं साथ

मुंबई में हैं प्रियंका चोपड़ा, लेकिन आईफा अवॉर्ड शो में पहुंचे लोगों का इस तरह दे रही हैं साथ

हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में काम करने के बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अब एक और हॉलीवुड फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक' में नजर आने वाली हैं, प्रियंका ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

PRIYANKA- India TV Hindi PRIYANKA

मुंबई: हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में काम करने के बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अब एक और हॉलीवुड फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक' में नजर आने वाली हैं, प्रियंका ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। लेकिन फिलहाल प्रियंका इंडिया लौट आई हैं। प्रियंका यहां अपने घर वापस आकर बेहद खुश हैं। प्रियंका ने अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की। अपनी हॉलीवुड परियोजनाओं के सिलसिले में वह अक्सर अमेरिका में रहती हैं। प्रियंका ने ट्वीट किया, "यह कभी पुराना नहीं होता..घर पर होना..मुंबई की बारिश। भीड़-भाड़ में खूबसूरती..अपने शहर लौटकर खुश हूं..'मुंबईकर'।"

जहां एक तरफ प्रियंका मुंबई में हैं वहीं हमारे तमाम बॉलीवुड सितारे आईफा सम्मान समारोह के लिए देश से बाहर हैं। लेकिन प्रियंका वहां भी लोगों का साथ दे रही हैं। दरअसल मीका सिंह ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है, वीडियो में एक स्क्रीन है जिसपर प्रियंका का एक विज्ञापन चल रहा है, खास बात यह है कि ये वीडियो मीका ने यूएस में बनाया है। वीडियो के साथ मीका ने लिखा है, ‘’ये देखो, साडी प्रियंका चोपड़ा छा गई है यूएस विच... भारतीय होने पर गर्व है। गॉड ब्लेस।

प्रियंका ने मीका के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, ‘’हा हा, थैंक यू मीका सिंह, आपकी ट्रिप अच्छी हो, वहां आप सभी का स्वागत है। LOL

इतना ही नहीं मनीष पॉल ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, तस्वीर में मनीष टाइम स्कैवयर के सामने खड़े हैं। टाइम स्कैवयर पर भी प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर है। तस्वीर के साथ मनीष ने लिखा है, देखो, टाइम स्कैवयर पर कौन है, अद्भुत अनुभव।

प्रियंका ने मनीष का पोस्ट ट्विटर पर रीट्वीट करते हुए लिखा है, हा हा हा LOL, मुझे खुशी है कि मैं वहां तुम लोगों का साथ दे रही हूं। खूब सारा प्यार, एन्जॉय करो।

आपको बता दें, ये सभी न्यूयॉर्क में इस बार का आईफा सम्मान समारोह आयोजित हो रहा है, जिसके लिए भारत से कई बॉलीवुड सितारे न्यूयॉर्क पहुंचे हैं, लेकिन प्रियंका फिलहाल अपने होमप्लेस मुंबई में हैं।

फिल्म 'बर्फी' की अभिनेत्री टॉड स्ट्रॉस-शूलसन के निर्देशन में बन रही फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक' में रिबेल विल्सन, लियाम हैम्सवर्थ के साथ नजर आएंगी। वह जिम पार्सन्स अभिनीत फिल्म 'ए किड लाइक जेक' में भी नजर आएंगी।

​जब न्यूयॉर्क में प्रियंका के साथ हुआ ये अजीब हादसा

​इसलिए प्रियंका ने पीएम मोदी के सामने पहनी थी शॉर्ट ़ड्रेस

 

Latest Bollywood News